KBC की हॉटसीट पर आज दिखेंगी रायपुर की डॉ. चित्ररेखा, अमिताभ बच्चन संग खूब किया डांस

Mamta Lanjewar | News18 Chhattisgarh
Updated: August 19, 2019, 11:37 AM IST
KBC की हॉटसीट पर आज दिखेंगी रायपुर की डॉ. चित्ररेखा, अमिताभ बच्चन संग खूब किया डांस
छत्तीसगढ़ के राजधानी रायपुर की डॉ. चित्ररेखा राठौर कौन बनेगा करोड़पति की हॉट सीट पर आएंगी.

डॉ. चित्ररेखा (Dr. Chitrarekha) ने न्यूज 18 से चर्चा में बताया कि वे अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फैन हैं, उनसे मिलने की बहुत इच्छा थी

  • Share this:
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के राजधानी रायपुर (Raipur) की डॉ. चित्ररेखा राठौर कौन बनेगा करोड़पति (kaun banega crorepati) की हॉट सीट पर आएंगी. 19 और 20 अगस्त को प्रसारित होने वाले एपिसोड में डॉ. चित्ररेखा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के पूछे सवालों का जवाब देते नजर आएंगी. डॉ. चित्ररेखा (Dr. Chitrarekha) रायपुर के एक निजी अस्पताल में अपनी सेवाएं दे रही हैं. क्वीज शो कौन बनेगा करोड़पति के लिए वे लंबे समय से तैयारी कर रहीं थीं.

डॉ. चित्ररेखा (Dr. Chitrarekha) ने न्यूज 18 से चर्चा में बताया कि वे अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फैन हैं, उनसे मिलने की बहुत इच्छा थी. इसलिए ही वे तब से कौन बनेगा करोड़पति शो के लिए तैयारी कर रहीं थीं, जब इसका पहला सीजन ही शुरू हुआ था. उस दौर में पांच रुपये प्रति मिनट की दर से एसडीटी कॉल कर सलेक्शन के लिए पूछे गए सवालों का जवाब देती थीं, लेकिन चयन नहीं हुआ. इसके बाद भी वे लगातार कोशिश करती रहीं. केबीसी (KBC) के इस सीजन में उनका चयन हुआ है. उन्हें कॉल आने के बाद से ही वे काफी उत्साहित थीं.


Loading...

अमिताभ के साथ किया डांस
डॉ. चित्ररेखा ने बताया कि अमिताभ बच्चन ने उनसे कई तरह के सवाल पूछे. साथ ही घर और परिवार की चीजों के बारे में जाना. वे सवाल जवाब के बीच में मजाक कर तनाव को कम करने की कोशिश भी करते हैं. डॉ. चित्ररेखा ने बताया कि केबीसी में कौन-कौन से सवाल पूछे गए, इस पर बात नहीं कर सकतीं. केबीसी के साथ अनुबंध हुआ है, लेकिन अमिताभ के साथ खूब डांस किया है. उन्होंने कहा कि आप इतना अच्छा डांस करती हो मुझे पता नहीं था, लेकिन मंच का भी ध्यान रखें कि इतना तेज करोगे तो टूट जाएगा. डॉ. चित्ररेखा ने बताया कि केबीसी के सीजन में नियमों में कुछ बदलवा किए गए हैं, जो एपिसोड प्रसारित होने के दौरान लोगों को पता चलेगा.

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में OBC को 27, SC को मिलेगा 13% आरक्षण, जानिए- अब सामान्य वर्ग के लिए क्या बचा? 

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़: हाथियों से जंग लड़ रहा इंसान, 200 से अधिक मौतों के बाद सरकार ने लिया ये फैसला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 19, 2019, 11:27 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...