दंतेवाड़ा उपचुनाव: कांग्रेस स्टार प्रचारों की लिस्ट जारी, छत्तीसगढ़ आएंगे ये खास चेहरे
Raipur News in Hindi

दंतेवाड़ा उपचुनाव: कांग्रेस स्टार प्रचारों की लिस्ट जारी, छत्तीसगढ़ आएंगे ये खास चेहरे
दंतेवाड़ा उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने स्टार प्रचारों की लिस्ट जारी कर दी है, (File Photo)

आने वाले दिनों ये सभी चेहरे छत्तीसगढ़ आएंगे और अपने प्रत्याशी के लिए जनता का समर्थन मांगेंगे.

  • Share this:
रायपुर.  छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में होने वाले दंतेवाड़ा उपचुनाव (Dantewada by election) के प्रचार प्रसार में आने वाले दिनों में कांग्रेस (Congress) के कई बड़े चेहरे नजर आने वाले हैं. कांग्रेस ने उपचुनाव प्रचार के लिए स्टार प्रचारों की सूची (Star Campaigners List)) जारी कर दी है. इस लिस्ट में केंद्रीय नेतृत्व के कई बड़े चेहरों का नाम शामिल है. खास बात ये है कि इस सूची में गांधी परिवार के तीन खास लोगों का नाम भी शामिल है. साथ ही कांग्रेस ने अपने एक विवादित नेता का नाम भी इस लिस्ट में एड किया है.आने वाले दिनों ये सभी चेहरे छत्तीसगढ़ आएंगे और अपने प्रत्याशी के लिए जनता का समर्थन मांगेंगे. बता दें, इस लिस्ट में सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी का भी नाम शामिल है.



Priyanka Gandhi- प्रियंका गांधी
कांग्रेस स्टार प्रचारों की लिस्ट में प्रियंका गांधी का भी नाम शामिल है . (File Photo)




 



स्टार प्रचारों की लिस्ट में इन नेताओं का नाम शामिल 

दंतेवाड़ा उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने स्टार प्रचारों की लिस्ट जारी कर दी है. जानकारी के मुताबिक, इस लिस्ट में शीर्ष नेतृत्व के 13 नामों के अलावा स्थानिय विधायक और सांसद भी हैं. कांग्रेस स्टार प्रचारों की सूची में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi), राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) और राहुल गांधी का नाम शामिल है. वहीं इस सूची में विवादित नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को भी जगह मिली है. मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) , मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ (Madhya Pradesh CM Kamalnath) , सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel), पीएल पुनिया (PL Punia), मोहन मरकाम, चंदन यादव, अरुण उरांव, सुष्मिता देव, राज बब्बर (Raj Babbar) सहित स्थानीय विधायक और सांसद भी स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल हैं.

छत्तीसगढ़ आ सकते हैं नवजोत सिंह सिद्धू (फाइल फोटो)


भाजपा ने जारी की थी 40 स्टार प्रचारों की सूची

दंतेवाड़ा उपचुनाव के लिए बीजेपी के शीर्ष नेत्रृत्व ने 40 स्टार प्रचारकों की सूची (Star Campaigners List) जारी की थी. इस लिस्ट में सबसे पहला नाम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) का नाम भी शामिल होने की बात कही जा रही थी. इसके बाद केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah), जेपी नड़्डा, राजनाथ सिंह के साथ ही संगठन के लिहाज से रणनीति तैयार करने वाले शीर्ष नेताओं के नाम भी शामिल हैं. इसके बाद राज्य से पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह (Dr. Raman Singh), प्रदेश प्रभारी अनिल जैन सहित सांसद, विधायकों के साथ पूर्व मंत्री भी चुनाव प्रचार में हिस्‍सा लेंगे.

chhattisgarh, raipur, Dantewada by election, Sonia gandhi, Rahul Gandhi, Sonia gandhi Rahul Gandhi can come dantewada for election campaign, congress dantewada election campaign, congress election campaign in dantewada, bjp election campaign in dantewada, PM Narendra Modi, PM Narendra Modi in dantewada by election, congress, bjp, छत्तीसगढ़, बीजेपी, कांग्रेस, दंतेवाड़ा उपचुनाव, दंतेवाड़ा उपचुनाव में बीजेपी की स्टार लिस्ट, दंतेवाड़ा उपचुनाव में कांग्रेस की स्टार लिस्ट, दंतेवाड़ा उपचुनाव में कांग्रेस, दंतेवाड़ा उपचुनाव में बीजेपी, दंतेवाड़ा उपचुनाव में प्रचार के लिए आएंगे सोनिया गांधी राहुल गांधी
बीजेपी पीएम नरेंद्र मोदी के चेहरे पर दंतेवाड़ा का चुनाव लड़ने वाली है. (File Photo)


ये भी पढ़ें: 

प्रियंका गांधी से सीएम भूपेश बघेल ने की मुलाकात, इस मसलों पर हुई चर्चा 

रामविचार नेताम बोले- BJP को गैरों पर ज्यादा भरोसे, इसलिए हुआ ऐसा हाल

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading