• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • घर में महिला और दो बच्चों की मिली जली हुई लाश, हत्या की आशंका

घर में महिला और दो बच्चों की मिली जली हुई लाश, हत्या की आशंका

घटना बिहार के बेतिया की है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

घटना बिहार के बेतिया की है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं. मौके से सबूतों को बरामद करने का कमा किया जा रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में सनसनीखेज घटना की अंजाम दिया गया है. उरला इलाके में तीन लाश मिलने के बाद सनसनी फैल गई है. बता दें कि एक घर से पुलिस ने एक महिला और दो बच्चों की लाश बरामद की है. बताया जा रहा है कि शव जली हुई हालत में पाए गए हैं. सभी के शरीरपर चोच के निशान भी हैं. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे. फिलहाल, घटनास्थल से सबूतों को बरामद करने का कमा किया जा रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

हत्या की जताई जा रही आशंका

उरला के बाना के लोमहर्षक इलाके में तीन लाश मिलने के बाद सनसनी फैल गई है. एक घर से महिला और दो बच्चों की जली हुई लाश बरामद की गई है. बताया जा रहा है कि सभी के शरीर पर चोट के निशान भी हैं. माना जा रहा है कि हत्या करने के बाद साक्ष्य को छिपाने के लिए लाशों को जला दिया गया है.



पतासाजी में जुटी पुलिस

मिली जानकारी के मुताबिक, आस-पास के लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब घर का दरबाजा खोला तो वहां जली हुई हालत में तीन लाशें पड़ी हुई थी. उरला थाना पुलिस और वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. चोट के निशान मिलने के बाद पुलिस हत्या की आशंका जता रही है. एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया गया है. मौके से पुलिस सबूत इकट्ठा कर रही है. आस-पास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें: 

इस शहर में खुला देश का पहला गार्बेज कैफे, प्लास्टिक के बदले मिलेगा भरपेट खाना 

Dussehra 2019: दशहरे के दिन नहीं होता यहां रावन दहन, लोगों में है अकाल मौत का डर 

दंतेवाड़ा मुठभेड़: हार्ट अटैक से नहीं गोली लगने से हुई थी जवान की मौत, शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में खुलासा

 

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज