लाइव टीवी

ब्रिज के पास खून से सनी मिली कांग्रेस नेता की लाश, हत्या की आशंका

Raghwendra Sahu | News18 Chhattisgarh
Updated: November 27, 2019, 10:23 AM IST
ब्रिज के पास खून से सनी मिली कांग्रेस नेता की लाश, हत्या की आशंका
परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं.

पुलिस जहां इस मामले को सड़क दुर्घटना (Road Accident) मान रही है, तो वहीं परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. फिलहाल पुलिस (Police) ने मामले की जांच की शुरुआत कर दी है.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में मंगलवार देर रात एक कांग्रेस नेता (Congress Leader) का शव मिलने से सनसनी  फैल गई है.  बीती रात एनएसयूआई (NSUI) के पूर्व जिला महासचिव बबलू रजा की पचपेड़ी नाका के पास खून से लथपथ हालत में लाश (Dead Body) मिली. बताया जा रहा है कि बबलू रजा के सिर में किसी तेजधार हथियार से वार किया गया है. इस वजह से काफी खून बह गया और उसकी मौत हो गई. पुलिस जहां इस मामले को सड़क दुर्घटना (Road Accident) मान रही है, तो वहीं परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. फिलहाल पुलिस (Police) ने मामले की जांच शुरु कर दी है.

हत्या की आशंका

मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार रात पचपेड़ी नाका (Pachpedi Naka) के ब्रिज से गुजर रहे कुछ लोगों ने एक शख्स को गिरा हुआ देख. फिर लोगों ने उसे उठाने की कोशिश की लेकिन नाकाम रहे. युवक के सिर से खून निकलता देख लोगों ने तुरंत पुलिस को इस वारदात की सूचना दी. कहा जा रहा है कि युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. युवक के शव को तत्काल अंबेडकर अस्पताल भेज दिया गया.

जांच शुरु

बताया जा रहा है कि बबलू रजा मंगलवार रात अपनी गाड़ी से घर वापस जा रहा था. इसी दौरान ये वारदात हूई. बबलू रजा की जहां लाश मिली वहीं पास में ही उसका स्कूटर भी था, जिसमें कोई खरोंच नहीं है. यही वजह है कि परिजन इसे हत्या बता रहे हैं. बताया जा रहा है कि बहरहाल पुलिस इस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Post mortem Report) मिलने के बाद मामले की पुष्टि होने की बात कह रही है.

ये भी पढ़ें: 
शायराना अंदाज में CM भूपेश बघेल ने दिया रमन सिंह को जवाब, कहा- किसानों की "जेब" भरकर दिखायेंगे 
Loading...

धान खरीदी मुद्दे पर रमन सिंह ने सरकार को घेरा, कहा- जनता पूछेगी कितनी दूर तलक भागोगे?   

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2019, 10:12 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...