होम /न्यूज /छत्तीसगढ़ /

प्रॉपर्टी डीलर पर पेट्रोल बम से जानलेवा हमला, कार से पहुंचे हमलावर, दोस्त पर शक

प्रॉपर्टी डीलर पर पेट्रोल बम से जानलेवा हमला, कार से पहुंचे हमलावर, दोस्त पर शक

रायपुर पुलिस मामले की जांच कर रही है.    (सांकेतिक तस्वीर)

रायपुर पुलिस मामले की जांच कर रही है. (सांकेतिक तस्वीर)

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में अपराधी पुलिस के लिए चुनौती बन गए हैं. अपराधियों द्वारा खुलेआम वारदात को अंजाम दिया जा रहा है. रायपुर के सिविल लाइंस पुलिस थाना क्षेत्र में एक प्रॉपर्टी डीलर पर जानलेवा हमला किया गया है. पेट्रोल बम फेंककर आरोपियों ने प्रॉपर्टी डीलर को निशाना बनाया.

अधिक पढ़ें ...

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में अपराधी पुलिस को चुनौतियां देने से चुक नहीं रहे. ताजा मामला एक प्रॉपर्टी डीलर पर हमले का है. इस घटना ने पुलिस के सामने नई चुनौती खड़ी कर दी है. राजधानी के एक कारोबारी पर पेट्रोल बम से जानलेवा हमला हुआ है. घटना से कारोबारी और उसके परिवार वाले सदमे में हैं. मामले की शिकायत रायपुर के सिविल लाइन थाने में दर्ज करवाई गई है. घटना बीते सोमार की देर शाम की बताई जा रही है.

पुलिस से की गई शिकायत के मुताबिक प्रियेश बग्गा का परिवार शहर के सिविल लाइन इलाके में रहता है. यहां कार सवार 2 हमलावर पहुंचे. प्रियेश को आवाज दी और जैसे ही बाहर देखा हमलावरों ने अटैक कर दिया. हमलावरो ने शराब की बोतल में आग लगाई और बोतल को बग्गा के घर में फेंक दिया, जिसके बाद हमला हुआ. पेट्रोल से भरी बोतल जहां गिरी वहां आग पकड़ ली. कुछ देर बाद स्थानीय लोगों की मदद से ही आग पर काबू पाया जा सका. पुलिस से शिकायत के बाद मामले में जांच शुरू कर दी गई है.

प्रॉपर्टी डीलर है बग्गा
प्रियेश बग्गा प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता है. जानकारी के मुताबिक अक्सर बग्गा दोस्तो के साथ पार्टी में जाता है. इसी बीच उसके एक दोस्त से उसका विवाद हो गया था. संदेह जताया जा रहा है कि किसी पुराने दोस्त का हाथ इस हमले के पीछे हो सकता है. इस मामले को लेकर बग्गा से पुलिस पूछताछ कर रही है. वही आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस खंगाल रही है. दावा किया जा रहा है कि जल्द ही मामले में पुलिस को सफललता हाथ लग जाएगी.

Tags: Chhattisgarh news, Raipur news

अगली ख़बर