छत्तीसगढ़ में मतदान के बाद कांग्रेस में उठी 'गद्दारों' को बाहर करने की मांग
Raipur News in Hindi

छत्तीसगढ़ में मतदान के बाद कांग्रेस में उठी 'गद्दारों' को बाहर करने की मांग
Demo Pic.

छत्तीसगढ़ की मीडिया में गुरुवार को कांग्रेस की उस बैठक की ज्यादा चर्चा है, जिसमें चुनाव के बाद जीत हार को लेकर प्रत्याशियों के साथ मंथन किया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 29, 2018, 11:22 AM IST
  • Share this:
छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के बाद अब परिणाम का इंतजार किया जा रहा है. राजनीतिक दल अपने अपने जीत हार का समीकरण लगा रहे हैं. छत्तीसगढ़ की मीडिया में गुरुवार को कांग्रेस की उस बैठक की ज्यादा चर्चा है, जिसमें चुनाव के बाद जीत हार को लेकर प्रत्याशियों के साथ मंथन किया गया. इस बैठक में चुनाव के दौरान भितरघात करने वालों पर कार्रवाई की मांग की गई.

(ये भी पढ़ें: फर्जी दस्तावेजों के सहारे 29 साल की नौकरी, पकड़ा गया तो खानी पड़ी जेल की हवा)

राष्ट्रीय दैनिक अखबार पत्रिका ने इस खबर को प्रमुखता से जगह​ दी है. पत्रिका की हेडिंग- 'सारे प्रत्याशी एक सुर में बोले- बाहर करो 'गद्दारों' को' है. खबर में कांग्रेस की बैठक में हुई चर्चाओं को बिन्दुवार शामिल किया गया है. इसमें बताया गया कि परिणाम के बाद जीत हासिल करने वाले प्रत्याशियों को प्रदेश कांग्रेस कमेटी जहां भी कहेगी वहां जाना पड़ेगा.



नईदुनिया ने कांग्रेस की इस बैठक को पेज नंबर 8 पर जगह दी है. नईदुनिया की हेडिंग-'पुनिया के सामने प्रत्याशियों ने जमकर निकाली भड़ास' है. नईदुनिया ने भी इस खबर में बैठक में चर्चा की बिन्दुवार जानकारी दी है. दैनिक भास्कर ने इस खबर को पेज नंबर 9 पर लिया है. दैनिक भास्कर की हेडिंग- 'पुनिया बोले: खरीद फरोख्त करने वाले अब कांग्रेस में नहीं, भूपेश ने कहा: भाजपा को नहीं देंगे गड़बड़ी का मौका' है. भास्कर में भी इस बैठक में चर्चाओं को बिन्दुवार तरीके से शामिल किया गया है.



कांग्रेस की इस बैठक में चुनाव के बाद अब परिणाम तक हर जिले के स्ट्रॉंग रूम की निगरानी गंभीरता पूर्वक करने के निर्देश भी दिए गए हैं. इसके साथ ही ऐसे नेता, जिन्होंने चुनाव के दौरान दूसरों के लिए काम किया, उनकी सूची तैयार कर कार्रवाई करने की बात भी कही गई. साथ ही परिणाम के बाद खरीद फरोख्त की आशंकाओं पर भी चर्चा की गई.

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ : मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी के निर्देश पर धमतरी के तहसीलदार निलंबित

तहसीलदार पर कार्रवाई
छत्तीसगढ़ की मीडिया ने गुरुवार को धमतरी में तहसीलदार पर कार्रवाई की खबर को भी प्रमुखता से लिया है. लगभग सभी अखबारों ने इस फ्रंट पेज पर जगह दी है. धमतरी के स्ट्रॉंग रूम में बिना अनुमति 3 लोगों के जाने के मामले में निर्वाचन आयोग ने तहसीलदार राकेश ध्रुव को सस्पेंड कर दिया है. बीते मंगलवार को तहसीलदार ​बिना अनुमति दो इलेक्ट्रीशियन के साथ स्ट्रॉंग रूम में गया था. इसके बाद कांग्रेस सहित अन्य दूसरे दल लगातार कार्रवाई की मांग कर रहे थे.

ये भी पढ़ें: इंजीनियर को सौंपी गई नक्सलियों की कमान, जानिए- कौन है संगठन का नया नेता बसवराजू?

नक्सलियों के शीर्ष नेतृत्व में बदलाव
छत्तीसगढ़ की मीडिया ने नक्सल संगठन के शीर्ष नेतृत्व में बदलाव की खबर को भी फ्रंट पेज पर जगह दी है. नक्सल संगठन का महासचिव बसवराजू को बनाया गया है. बसवराजू को गणपति की जगह मिली है. इसकी जानकारी खुद नक्सलियों के राष्ट्रीय प्रवक्ता अभय ने प्रेस रिलीज जारी कर दी है.

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading