लाइव टीवी

BJP मंडल अध्यक्ष चुनाव के बाद विवाद, इस दिग्गज चेहरे पर लगा मनमानी करने का आरोप

Mamta Lanjewar | News18 Chhattisgarh
Updated: November 9, 2019, 12:21 PM IST
BJP मंडल अध्यक्ष चुनाव के बाद विवाद, इस दिग्गज चेहरे पर लगा मनमानी करने का आरोप
कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी में लगातार फूट बढ़ती जा रही है. इस वजह से विवाद हो रहा है. (File Photo)

दरअसल, बीजेपी के ही कई दिगग्जों की ये शिकायत है कि राष्ट्रीय महासचिव मंडल अध्यक्षों के चुनाव को लेकर मनमानी कर रही हैं.

  • Share this:
रायपुर. बीजेपी (BJP)  में मंडल चुनाव के बाद बवाल मचा हुआ है. दरअसल, जो मंडल अध्यक्ष चुने जा रहे हैं उस पर लगातार विवाद हो रहा है. बीजेपी के कई बड़े दिगग्जों की शिकायत है कि मंडल अध्यक्षों का चुनाव बीजेपी की राष्ट्रीय महासचिव सरोज पाण्डेय (National General Secretary Saroj Pandey) अपने एकाधिकार से कर रही हैं. बीजेपी के प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में भी इसी बात पर कई बड़े नेता बिफर गए थे. बीजेपी में संगठन चुनाव के चलते फूट और बढ़ती जा रही है. ये नाराजगी है बीजेपी की राष्ट्रीय महासचिव सरोज पाण्डेय को लेकर.

दरअसल, बीजेपी के ही कई दिगग्जों की ये शिकायत है कि राष्ट्रीय महासचिव मंडल अध्यक्षों के चुनाव को लेकर मनमानी कर रही हैं. बीजेपी प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में भी कई दिग्गजों ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेण्डी के साथ ही बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के सामने जमकर गुस्सा निकाला और यहां तक कहा कि क्या दुर्ग-भिलाई केंद्र शासित प्रदेश बन गया है जहां संगठन की नहीं चल रही है.

होगी इसकी जांच

इस विवाद के बाद अब दुर्ग भिलाई में मंडल अध्यक्षों के चुनाव की जांच कराई जाएगी. इसके पहले दुर्ग सांसद विजय बघेल ने भी राष्ट्रीय महासचिव सरोज पाण्डे के खिलाफ भी मोर्चा खोल दिया था. वहीं बड़े नेताओं की नाराजगी के बाद जांच होने तक पूरे चुनाव पर स्टे लगा दिया गया है. इस मसले पर बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह (Former CM Dr. Raman Singh) ने कहा कि शिकायत पर जानकारी ली जाएगी.

कांग्रेस का पलटवार

वहीं बीजेपी की इस रस्साकशी पर कांग्रेस चुटकी ले रही है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) का कहना है कि बीजेपी में लगातार फूट बढ़ती जा रही है. इस वजह से विवाद हो रहा है.

ये भी पढ़ें: 
Loading...

 

भुवनेश्वर से मुंबई जा रही एयर इंडिया फ्लाइट की रायपुर एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग

 मंत्री जयसिंह बोले- केंद्र ने चावल नहीं खरीदा तो बंद कर देंगे कोयले का डिस्पैच 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 9, 2019, 12:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...