Home /News /chhattisgarh /

डीकेएस घोटाला मामले में गिरफ्तार PNB के पूर्व AGM की कोर्ट में होगी पेशी

डीकेएस घोटाला मामले में गिरफ्तार PNB के पूर्व AGM की कोर्ट में होगी पेशी

demo pic

demo pic

लोन के लिए तैयार किए गए दस्तावेजों में सीए के दस्तखत फॉरेंसिक जांच में फर्जी पाए गए इस लिहाज से सुनील अग्रवाल की मुश्किलें बढ़ सकती है.

डीकेएस (दाऊ कल्याण सिंह) सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में हुए करोड़ों के घोटाला मामले में गिरफ्तार पंजाब नेशनल बैंक (PNB) के पूर्व एजीएम को सोमवार को पुलिस कोर्ट में पेश करने वाली है. मालूम हो कि 64 करोड़ का लोन देने के मामले में 4 दिन पहले पीएनबी के वर्तमान उप महाप्रबंधक (DGM) सुनील अग्रवाल की गिरफ्तारी हुई थी. गिरफ्तारी के बाद हालांकि दिल्ली कोर्ट ने सुनील अग्रवाल को ट्रांजिट जमानत दे दी थी. आरोप है कि सुनील अग्रवाल के कहने पर ही लोन की बैंकिग प्रक्रिया शुरू हुई थी. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रायपुर पुलिस की कोशिश यही रहेगी की सुनील अग्रवाल की जमानत कैंसिल हो जाए ताकि उन्हें रिमांड में लिया जा सके. बताया जा रहा है कि इस पूरे मामले में सुनील अग्रवाल ने खुद को निर्दोष बताया था. हालांकि जिस तरह से लोन के लिए तैयार किए गए दस्तावेजों में सीए के दस्तखत फॉरेंसिक जांच में फर्जी पाए गए इस लिहाज से सुनील अग्रवाल की मुश्किलें बढ़ सकती है.
ये है पूरा मामला

करोड़ों रुपए के डीकेएस घोटाले में पंजाब नेशनल बैंक (PNB) के उप महाप्रबंधक (DGM) को गिरफ्तार किया था. छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के दामाद डॉ. पुनीत गुप्ता के खिलाफ शिकंजा कसते हुए रायपुर पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई की. मामले की जांच कर रहे अधिकारियों ने बताया कि पंजाब नेशनल बैंक के डिप्टी जनरल मैजेनजर सुनील अग्रवाल को पीएनबी के दिल्ली सिविल लाइन स्थित बैंक परिसर से गिरफ्तार किया गया है. अग्रवाल के खिलाफ धोखाघड़ी और षडयंत्र की धार के तहत मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें:

देखिए रायपुर की हकीकत... यहां 5 रुपए में बिक रहा एक बाल्टी पानी 

सूरजपुर में बड़ा सड़क हादसा, 6 लोगों की दर्दनाक मौत, 5 की हालत गंभीर 

छत्तीसगढ़: ई-टेंडरिंग घोटाले में बड़ी कार्रवाई, 4 कंपनियां पांच साल के लिए हुईं बैन 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स    

Tags: Banking fraud, Banking scam, Bhupesh Baghel, BJP, Chhattisgarh news, Congress, Raipur news, Raman singh

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर