लाइव टीवी

इलाज कराने गई छात्रा से झोलाछाप डॉक्टर ने बेहोश कर किया रेप, गर्भ ठहरा तो..
Raipur News in Hindi

News18 Chhattisgarh
Updated: March 19, 2020, 1:27 PM IST
इलाज कराने गई छात्रा से झोलाछाप डॉक्टर ने बेहोश कर किया रेप, गर्भ ठहरा तो..
पीड़िता के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर लिखवाई है.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में एक डॉक्टर पर मरीज से रेप (Rape) का आरोप लगा है. झोलाछाप डॉक्टर ने इलाज कराने पहुंची छात्रा को बेहोश कर अपने ही क्लिनिक में रेप की वारदात को अंजाम दिया.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में एक डॉक्टर पर मरीज से रेप (Rape) का आरोप लगा है. झोलाछाप डॉक्टर ने इलाज कराने पहुंची छात्रा को बेहोश कर अपने ही क्लिनिक में रेप की वारदात को अंजाम दिया. डॉक्टर पर आरोप है कि उसने न सिर्फ छात्रा से रेप किया बल्कि बाद में जब छात्रा प्रेग्नेंट हो गई तो उसका अबार्शन कराने की कोशिश की. रायपुर के आरंग इलाके की इस घटना में आरंग पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना 2 महीने पहले की है जब आरंग क्षेत्र में एक नाबालिग छात्रा स्कूल जा रही थी इसी दौरान उसकी तबियत बिगड़ी. छात्रा श्याम नगर स्थित झोलाछाप डॉक्टर के तारक क्लिनिक में अपना इलाज कराने पहुंच गई. आरोपी डॉक्टर मन्नूलाल तारक ने इलाज के बहाने छात्रा को बेहोश कर दिया और इस दौरान उसके साथ बलात्कार किया. कुछ देर बाद जब छात्रा को होश आया तो उसे अपने शरीर में कुछ अटपटापन लगा जिसे डॉक्टर ने तबीयत खराब होने की वजह बताकर टाल दिया.

2 महीने बाद हुआ खुलासा
घटना के 2 महीने बाद 15 मार्च को जब छात्रा की मां उसे लेकर दोबारा आरोपी डॉक्टर के पास ईलाज कराने पहुंची तो आरोपी ने स्वयं की करतूत छुपाते हुए छात्रा को प्रेग्नेंट बता दिया. इतना ही नहीं आरोपी डॉक्टर ने छात्रा के परिजनों को गर्भ गिराने की सलाह देते हुए रायपुर के एक क्लीनिक का पता बताया. छात्रा के परिजनों ने जब सोनाग्राफी कराई तो छात्रा के प्रेग्नेंट होने की जानकारी सामने आई. छात्रा ने पूरा वाक्या अपने परिजनों को बताया जिसके आधार पर परिजनों ने आरंग थाने में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी डॉक्टर मन्नूलाल तारक को गिरफ्तार कर लिया है.



ये भी पढ़ें:


ओडिशा में मिली रमन सिंह के ओएसडी रहे ओपी गुप्ता पर रेप का आरोप लगाने वाली लापता पीड़िता, 3 गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ पुलिस आरक्षक भर्ती के लिए 1 से 25 अप्रैल तक होगा फिजिकल टेस्ट 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 19, 2020, 1:27 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading