योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में राजनांदगांव से डॉ. रमन सिंह ने भरा नामांकन
Rajnandgaon News in Hindi

योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में राजनांदगांव से डॉ. रमन सिंह ने भरा नामांकन
मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह. फाइल फोटो.

राजनांदगांव से बीजेपी प्रत्याशी के रूप में डॉ. रमन सिंह ने अपना नामांकन दाखिल किया. नामांकन के दौरान सीएम की पत्नि, सांसद अभिषेक सिंह सहित पार्टी के आला नेता शामिल रहे.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए डॉ. रमन सिंह ने राजनांदगांव से अपना नामांकन दाखिल कर दिया है. उतर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने अपना नामांकन दाखिल किया. राजनांदगांव से बीजेपी प्रत्याशी के रूप में डॉ. रमन सिंह ने अपना नामांकन दाखिल किया. नामांकन के दौरान सीएम की पत्नि, सांसद अभिषेक सिंह सहित पार्टी के आला नेता शामिल रहे. नामांकन दाखिल करने के आखिरी दिन मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने पर्चा भरा. राजनांदगांव से तीसरी बार बीजेपी प्रत्याशी हैं डॉ. रमन सिंह. कोमल जंघेल, मधुसूदन यादव, कंचनमाला, हीरेंद्र साहू, सरोजनी बंजारे ने भी अपना नामांकन दाखिल किया.

ये भी पढ़ें: बस्तरिया अंदाज में लाव-लश्कर के साथ पर्चा दाखिल करेंगे भाजपा प्रत्याशी

बता दें कि भाजपा ने पहले चरण के चुनाव के लिए नामांकन के अंतिम दिन राजनांदगांव जिले के सभी 6 प्रत्याशियों का सामूहि​क नामांकन भरवा. राजनांदगांव सीट से खुद सीएम डॉ. रमन सिंह ने भी अपना नामंकन जमा किया. राजनांदगांव जिले की सभी छह सीटों पर प्रत्याशियों के नामांकन जमा करवाने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी भी मौजूद रहे. नामांकन दाखिल करने के बाद योगी आदित्यनाथ एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे.



ये भी पढ़ें: भाजपा ने जारी की स्टार प्रचारकों की सूची, पीएम मोदी सहित ये दिग्गज करेंगे प्रचार 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading