रायपुर: गाड़ी को लेकर विवाद बनी व्यापारी संजय अग्रवाल के मौत की वजह
Raipur News in Hindi

रायपुर: गाड़ी को लेकर विवाद बनी व्यापारी संजय अग्रवाल के मौत की वजह
व्यापारी संजय अग्रवाल की हत्या का आरोपी आरक्षक

हत्या के पीछे वजह मृतक व्यापारी संजय अग्रवाल द्वारा कार के सौदे के बाद कंडम वाहन देने का विवाद था, जिसे लेकर आरोपी लगातार अपने रुपए वापस करने का दबाव बना रहा था.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के व्यापारी संजय अग्रवाल की गोली मारकर हत्या करने के मामले में आरोपी आरक्षक को बुधवार को न्यायालय के सामने पेश किया जाएगा. आरोपी आरक्षक को सस्पेंड कर दिया गया है. वहीं इस मामले में आरोपी आरक्षक के साढ़ू जितेन्द्र सेन के खिलाफ भी मामला दर्ज किया जा सकता है. गौरतलब हो कि कल मंगलवार को सुबह 11.45 बजे साईं मोटर्स के संचालक संजय अग्रवाल को सीएएफ के आरक्षक मनोज सेन ने गोली मार दी थी. हत्या के पीछे वजह मृतक व्यापारी संजय अग्रवाल द्वारा कार के सौदे के बाद कंडम वाहन देने का विवाद था, जिसे लेकर आरोपी लगातार अपने रुपए वापस करने का दबाव बना रहा था. लेकिन व्यापारी द्वारा इनकार किया जा रहा था इसी बात से नाराज होकर आरोपी आरक्षक ने गोली मार दी थी.

बता दें, रायपुर के पचपेड़ी नाका के पास संचालित श्री साईं मोटर्स के मालिक संजय अग्रवाल को आरक्षक मनोज सेन ने गोली मारकर हत्या कर दी. गोली लगने के बाद संतोष अग्रवाल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान व्यापारी की मौत हो गई थी.

ये भी पढ़ें:



VIDEO: राजनांदगांव के मणी कंचन केंद्र में लगी भीषण आग
छत्तीसगढ़: जशपुर के 89 शिक्षकों की जा सकती है नौकरी, ये है वजह

छत्तीसगढ़: रायपुर एयरपोर्ट में लगेगी स्वामी विवेकानंद की 18 फीट ऊंची मूर्ति  

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स         

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज