लाइव टीवी

BJP के प्रदेश कार्यालय में पूर्व पार्षद का हंगामा, Video में देखें बड़े नेताओं को कैसे बनाया निशाना

Raghwendra Sahu | News18 Chhattisgarh
Updated: November 3, 2019, 3:17 PM IST
BJP के प्रदेश कार्यालय में पूर्व पार्षद का हंगामा, Video में देखें बड़े नेताओं को कैसे बनाया निशाना
एकात्म परिसर के गेट के पास खड़े होकर पूर्व पार्षद ने पार्टी के बड़े ​नेताओं पर जमकर निशाना साधा.

छत्तीसगढ़ बीजेपी (Chhattisgarh BJP) द्वारा रायपुर (Raipur) के एकात्म परिसर में दिवाली (Diwali) मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया गया था.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के रायपुर (Raipur) स्थिति बीजेपी (BJP) प्रदेश कार्यालय में बीजेपी के ही पूर्व पार्षद ने जबरदस्त हंगामा किया. एकात्म परिसर के गेट के पास खड़े होकर पूर्व पार्षद ने पार्टी के बड़े ​नेताओं पर जमकर निशाना साधा. पूर्व पार्षद धर्मेन्द्र तिवारी ने एकात्म परिसर में ये हंगामा किया और बड़े नेताओं पर पंचायत चुनाव के बहाने कार्यकर्ताओं को आपस में लड़ाने का आरोप लगाया. धर्मेन्द्र तिवारी चीख चीखकर बीजेपी के बड़े नेताओं को परदेशिया बताते हुए कार्यकर्ताओं के साथ छल करने की बात कही है.

छत्तीसगढ़ बीजेपी (Chhattisgarh BJP) द्वारा रायपुर (Raipur) के एकात्म परिसर में 2 नवंबर को दिवाली (Diwali) मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इसी कार्यक्रम में पहुंचे पूर्व पार्षद धर्मेन्द्र तिवारी ने कार्यकर्ताओं की बदौलत नेताओं के होने की बात भी कही. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि परदेशिया नेताओं के कारण जमीनी कार्यकर्ताओं को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. इससे पार्टी की छवि भी खराब हो रही है.



पूर्व सीएम ने लगाए आरोप

बीजेपी के दिवाली मिलन कार्यक्रम में पूर्व सीएम व पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा. पूर्व सीएम डॉ. सिंह ने नगरीय निकाय व पंचायत चुनावों में मेयर और सरपंच को अप्रत्यक्ष प्रणाली से चुनने के सरकार के फैसले को लेकर लोकतंत्र की हत्या का आरोप लगाया. इसके साथ ही मामले को कोर्ट में ले जाने की बात भी कही.

ये भी पढ़ें: बेटे की थी अंतिम इच्छा तो उसी की अर्थी के सामने लोकगीत गाती रही मां  

GDP विकास का पैमाना नहीं होता, पहली बार लगा छत्तीसगढ़िया सरकार है: CM भूपेश बघेल 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 3, 2019, 3:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...