• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • EXPLAINED: पंजाब की सियासी उठापटक के बाद छत्तीसगढ़ में क्यों हो रही ढाई-ढाई साल CM की चर्चा?

EXPLAINED: पंजाब की सियासी उठापटक के बाद छत्तीसगढ़ में क्यों हो रही ढाई-ढाई साल CM की चर्चा?

सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि राजस्थान में कोई गड़बड़ नहीं है. (ANI)

सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि राजस्थान में कोई गड़बड़ नहीं है. (ANI)

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (TS Singhdeo) के दिल्ली दौरे के बाद एक बार फिर सूबे में सियासी हलचल तेज हो गई है. ढाई-ढाई के सीएम पर बीजेपी कांग्रेस पर निशाना साध रही है.

  • Share this:

रायपुर. पंजाब (Punjab Congress Crisis) में हुई सियासी उथल-पुथल की लपटों की आंच में थमी नहीं कि छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में फिर से ढाई –ढाई साल के मुख्यमंत्री की चर्चाओं का दौर शुरू हो गया. तंज और पलटवार इसलिए भी और तेज हो गए क्योंकि स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (TS Singhdeo) सोमवार को दिल्ली रवाना हुए. हालांकि, उन्होंने न्यूज18 से कहा कि यह उनका निजी और पारिवारिक दौरा है. हिमाचल प्रदेश वाली उनकी बहन का जन्मदिन है और वह इसमें शामिल होने के लिए जा रहे हैं. स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव दिल्ली क्या रवाना हुए एक बार फिर सियासी बयानबाजी तेज हो गई और अटकलें लगने लगी.

हालांकि, स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने अपने इस दौरे को लेकर कहा कि वह निजी कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे हैं. अपनी बहन के जन्मदिन में शामिल होने जा रहे हैं. वहीं उनके दिल्ली जाने की खबर के साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह ने एक बार फिर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कुछ बता नहीं रहे. वहीं पार्टी के नेताओं के बीच क्या बातें होती है, यह तो वही जाने, लेकिन स्वास्थ्य मंत्री आशान्वित नजर आते हैं.

कांग्रेस ने किया पलटवार

वहीं दूसरी तरह रमन सिंह के तंज पर मंत्री अमरजीत भगत ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस के घरेलू मुद्दे पर बीजेपी इतनी दिल्चस्पी क्यों लेती है? उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि छत्तीसगढ़ में सब ठीक है. ऐसी कोई बात नहीं. मंत्री अमरजीत भगत ने पलटवार करते हुए डॉ. रमन सिंह से पूछा कि वो क्यों खुश हो रहे हैं. अमरजीत भगत ने कहा,’ ये कांग्रेस का अंदरूनी मामला है. बीजेपी के लोगों को खुश होने की क्या जरूरत है. वो क्यों खुश हो रहे हैं. छत्तीसगढ़ में सब ठीकठाक चल रहा है. यहां कोई संभावना नहीं है.

ये भी पढ़ें: Chhattisgarh: बेमेतरा में फिर COVID-19 की दस्तक, 12वीं की 6 छात्राएं पॉजिटिव, मचा हड़कंप

पंजाब और राजस्थान के राजनीतिक हालात पर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि चरणजीत सिंह चन्नी को पहली बार पंजाब का मुख्यमंत्री बनाया गया है. मैं उन्हें बधाई देता हूं और आलाकमान द्वारा लिए गए फैसले का स्वागत करता हूं. सीएम बघेल ने दावा किया कि राजस्थान में कोई गड़बड़ी नहीं है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज