रायपुर: घरवालों ने तय कर दी गर्लफ्रेंड की शादी, नाराज प्रेमी ने चाकू से कर दिया हमला
Raipur News in Hindi

रायपुर: घरवालों ने तय कर दी गर्लफ्रेंड की शादी, नाराज प्रेमी ने चाकू से कर दिया हमला
पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. (सांकेतिक तस्वीर)

मंदिर हसौद थाना प्रभारी सोनल ग्वाल का कहना है कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. जांच की जा रही है.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में एक युवती पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया गया है. पूरा मामला प्रेम प्रसंग (Love Affair) का बताया जा रहा है. प्रेमिका की शादी कहीं और लग जाना प्रेमी को इतना नागवार गुजरा कि उसने युवती पर चाकू से हमला कर दिया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. घटना मंदिर हसौद थाना क्षेत्र में हुई है. फिलहाल पुलिस (Police) आरोपी की तलाश में जुट गई है.

दरअसल, रायपुर के फाफाडीह इलाके में रहने वाले सुखी दास का रायपुर के संजय नगर क्षेत्र में रहने वाली 29 साल की युवती के साथ प्रेम संबंध था. दोनों फेसबुक के जरिए मिले थे. यहीं से उनकी दोस्ती हुई जो प्यार में बदल गई. दोनों कई बार शहर से दूर घूमने निकल जाते थे. मंगलवार को भी दोनों रायपुर से निकलकर मंदिर हसौद क्षेत्र के घुटेरी गांव के पास बने एक नहर में घूमने पहुंचे थे. इस दौरान प्रेमिका ने बातों ही बातों में बताया कि उसकी शादी कहीं और तय कर दी गई है और वो शायद आगे अब नहीं मिल पाएगी.

चाकू से हमला



प्रेमिका की शादी कहीं और लग जाने की बात से सुखीदास इतना नाराज हुआ कि उसने लड़की पर चाकू से हमला कर दिया. लड़की को हालांकि ज्यादा घायल नहीं हुई है. उसके हाथ में चाकू से चोट लगा है. चाकू से हमला करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. युवती किसी तरह मंदिर हसौद थाने पहुंची और पुलिस को अपनी आपबीती बताई. युवती ने अपने प्रेमी के खिलाफ लिखित में शिकायत की है.
मंदिर हसौद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और तलाश में जुट गई है. मंदिर हसौद थाना प्रभारी सोनल ग्वाल का कहना है कि युवती बाइक में फाफाडीह के सुखी दास के साथ घूमने आई थी. इसी दौरान आरोपी ने नाराजगी में उस पर चाकू से हमला किया है. चोट ज्यादा नहीं लगी है मामूली चोट है लेकिन आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी खोज की जा रही है.

ये भी पढ़ें: 

झुलसा रही गर्मी, 15 घंटे चल रहे AC-कूलर, 4 दिनों में इतनी बढ़ी बिजली की खपत 
गंगाधर-लक्ष्मण ने 330 KM चलाई साइकिल, 2 महीने रहे क्वारंटाइन, अब पहुंचे नेपाल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading