Home /News /chhattisgarh /

किशोरी के साथ फरार तीन बच्‍चों का बाप गिरफ्तार

किशोरी के साथ फरार तीन बच्‍चों का बाप गिरफ्तार

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

गरियाबंद पुलिस ने शादी का झांसा देकर एक नाबालिग लड़की को भगाने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी युवक का नाम अजीत नागेश है. वह देवभोग के दरलीपारा का रहने वाला है. वह तीन बच्चों का पिता है. अजीत ने कुछ माह पहले इसी अंचल की एक नाबालिक लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया था. दोनों का इश्‍क परवान चढ़़ने लगा. लड़की के प्रेम में अजीत भूल गया कि वह शादीशुदा है और परिवार के प्रति उसकी जिम्‍मेदारियां भी हैं.

अधिक पढ़ें ...
    गरियाबंद पुलिस ने शादी का झांसा देकर एक नाबालिग लड़की को भगाने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी युवक का नाम अजीत नागेश है. वह देवभोग के दरलीपारा का रहने वाला है. वह तीन बच्चों का पिता है.

    अजीत ने कुछ  माह पहले इसी अंचल की एक नाबालिक लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया था. दोनों का  इश्‍क परवान चढ़़ने लगा. लड़की के प्रेम में अजीत भूल  गया कि वह शादीशुदा है और परिवार के प्रति उसकी  जिम्‍मेदारियां भी हैं. वह उस लड़की को  अपने साथ लेकर फरार हो गया .

    परिजनों ने देवभोग थाने में इसकी शिकायत दर्ज करायी. इसके बाद पुलिस ने आरोपी की खोजबीन शुरू की. उसका पता नहीं चल रहा मोबाइल नंबर ट्रेस करने पर पता चला कि वह आंध्र प्रदेश के एक ईंट भट्टे पर काम कर रहा है. पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर आरोपी अजीत को गिरफ्तार कर लिया. वह नाबालिग लड़की भी उसी के साथ रह रही थी. पुलिस ने उसे भी साथ ले आई. फिलहाल देवभोग पुलिस आरोपी के खिलाफ कार्यवाही करने में जुटी है.

    Tags: क्राइम

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर