राहुल गांधी के इस विवादित बयान को लेकर छत्तीसगढ़ में जमकर सियासत

राहुल गांधी (फाइल फोटो)

राहुल गांधी (फाइल फोटो)

राहुल गांधी द्वारा आतंक मसूद को जी कहने को लेकर कांग्रेस और भाजपा आमने-सामने आ गई है.

  • Share this:
आतंकी मसूद अजहर को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जी क्या कहा पूरे छत्तीसगढ़ में इसको लेकर सियासत तेज हो गई है. मसूद को जी कहने को लेकर कांग्रेस और भाजपा आमने-सामने आ गई है. सूबे की सिसायत में यह मुद्दा दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है.



अतंकी मसूद अजहर को लेकर दिल्ली से चली सियासत छत्तीसगढ़ तक पहुंच गई है. कांग्रेस का कहना है कि पार्टी ने भाजपा के शासनकाल में आतंकवाद के आकावों की कमर को तोड़ी थी. इस विवाद को लेकर कांग्रेस अपने अतीत को याद कर रही है. कांग्रेस प्रवक्ता शैलेष नितिन त्रिवेदी का कहना है कि आतंकी मसूद को राहुल गांधी ने जी कहा तो क्या हुआ. भारत में आतंक के खात्मे को लेकर सबसे ज्यादा कांग्रेस सरकार ने ही काम किया है.



वहीं भाजपा भी इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस को घेरने की कोशिश कर रही है. भाजपा ने कांग्रेस पर ही आतंकवादी को प्रोत्साहन देना का आरोप लगाया है. भाजपा का कहना है कि कांग्रेस ने पाकिस्तान की धरती पर जाकर भी देश की बुराइयां की है. भाजपा प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने का कहना है कि कांग्रेस का खुद संबंध आतंकवादियों से रहा है.





इस पूरे मामले सूबे की जोगी कांग्रेस भी पीछे नहीं है. जेसीसी जे प्रवक्ता संजीव अग्रवाल का कहना है कि लोकसभा चुनाव में राजनीतिक रोटियां सेकने के लिए भाजपा और कांग्रेस इस मुद्दे को उछाल रहे है.
ये भी पढ़ें:



लोकसभा चुनाव 2019: नाराजगी और अंतर कलह दूर करना बीजेपी के लिए होगी बड़ी चुनौती!



मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने डॉ. रमन सिंह को किया चैलेंज, पूछा- कौन सी सरकार है बेहतर?



लोकसभा चुनाव 2019: बीजेपी-कांग्रेस में 11 सीटों पर ये हो सकते हैं उम्मीदवार



लोकसभा चुनाव 2019: कांग्रेस ने फिक्स किया '11' का टारगेट, नए चेहरों पर लगाएगी दाव! 



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 



 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज