1984 के सिख दंगों में कमलनाथ भी दोषी, होनी चाहिए कार्रवाई: पूर्व मंत्री कैलाश विजयवर्गीय

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) सरकार के पूर्व मंत्री व बीजेपी (BJP) के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने कांग्रेस (Congress) पर निशाना साधा है.

Yugal Tiwari | News18 Chhattisgarh
Updated: September 9, 2019, 7:47 PM IST
1984 के सिख दंगों में कमलनाथ भी दोषी, होनी चाहिए कार्रवाई: पूर्व मंत्री कैलाश विजयवर्गीय
मध्य प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री व बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस पर निशाना साधा है.
Yugal Tiwari | News18 Chhattisgarh
Updated: September 9, 2019, 7:47 PM IST
रायपुर: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) सरकार के पूर्व मंत्री व बीजेपी (BJP) के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने कांग्रेस (Congress) पर निशाना साधा है. रायपुर (Raipur) प्रवास पर पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय ने छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) व मध्यप्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा. साथ ही कहा कि छत्तीसगढ़ की सरकार बदले की कार्रवाई कर रही है. वहीं मध्य प्रदेश के कांग्रेसी नेताओं को कैलाश विजयवर्गीय ने चोर तक कह दिया. विजयवर्गीय ने कहा कि मध्य प्रदेश कांग्रेस में बड़े चोर और छोटे चोर की लड़ाई चल रही है. उन्होंने एमपी सीएम कमलनाथ पर भी निशाना साधा, उन्हें दंगे मामलों में दोषी तक कह डाला.

निजी कार्यक्रम में शामिल होने रायपुर (Raipur) पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने स्वयं सेवकों और संघ बैकग्राउंड के बीजेपी (BJP) नेताओं की हत्या (Murder) और नक्सली (Naxalite) धमकी पर कहा कि छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में सरकार बदले की भावना से काम कर रही है. इसका नुकसान सरकार को होगा. बदले की भावना से काम करने वाली सरकार की उम्र लंबी नहीं होती है. जनता ऐसी सरकार को जल्द ही नाकार देगी. अंतागढ़ टेपकाण्ड पर कहा कि यह बदले की कार्रवाई है.

दंगों पर कही ये बात
साल 1984 के सिख दंगें पर पूर्व मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि सिख दंगों के दौरान युवा नेताओं में कमलनाथ भी थे, जिन्हें कोर्ट ने दोषी माना था. ऐसे में कार्रवाई उनपर भी होनी चाहिए. एमपी कांग्रेस और सरकार में मचे घमासान को लेकर विजयवर्गीय ने कहा कि वहां बड़े चोर और छोटे चोर की प्रतिस्पर्धा चल रही है. कौन कितना पैसा कमाए इसकी होड़ लगी है. जन सरोकार से एमपी सरकार का कोई लेना-देना नहीं है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 9, 2019, 7:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...