कलेक्ट्रेट में महिला के साथ रेप का आरोप, IAS जनक प्रसाद पाठक के खिलाफ FIR दर्ज
Raipur News in Hindi

कलेक्ट्रेट में महिला के साथ रेप का आरोप, IAS जनक प्रसाद पाठक के खिलाफ FIR दर्ज
पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. (सांकेतिक फोटो)

जांजगीर जिले के पूर्व कलेक्टर के खिलाफ पुलिस ने FIR दर्ज करने के बाद जुटाए अहम सबूत. महिला को अश्लील मैसेज भेजने और कलेक्ट्रेट में अपने चैंबर में नौकरी के नाम पर रेप करने का है आरोप.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin

रायपुर. छ्त्तीसगढ़ के एक आईएएस (IAS) अधिकारी पर महिला के साथ रेप (Rape) का आरोप लगा है. जांजगीर-चापा जिले में आईएएस जनक प्रसाद पाठक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया. घटना 15 मई की बताई जा रही है. इस दौरान पाठक जांजगीर कलेक्टर थे. पीड़ित महिला का आरोप है कि पति को नौकरी से निकलवाने की धमकी देकर कलेक्टर से उसे अपने चैंबर में बुलाया और उसके साथ बलात्कार किया. बुधवार रात महिला ने आईएएस अधिकारी के खिलाफ पुलिस से शिकायत की. इसके बाद पुलिस ने जनक प्रसाद पाठक के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज कर ली है.


महिला का आरोप है कि 15 मई को आईएएस जनक प्रसाद पाठक ने उसे पहले ऑफिस बुलाया. फिर हाथ पकड़कर अपने चैंबर लेकर गया और दुष्कर्म किया. पीड़ित महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. घटना कलेक्ट्रेट की बताई जा रही है. पीड़ित महिला का पति शिक्षक बताया जा रहा है. पति को नौकरी से निकलने की धमकी देते हुए दुष्कर्म करने का आरोप महिला ने लगाया है.


जांजगीर से रायपुर हुआ था तबादला


मालूम हो कि कुछ दिनों पहले ही आईएएस पाठक का तबादला जांजगीर कलेक्टर से रायपुर में भू-अभिलेख संचालक के पद पर हुआ था. इसके बाद अब पीड़ित महिला ने बुधवार रात थाने में शिकायत दर्ज की है. बताया जा रहा है कि जनक प्रसाद पाठक के जांजगीर कलेक्टर रहने के दौरान पीड़िता करीब 1 महीने पहले उनसे किसी काम के सिलसिले में मिलने गई थी. पाठक ने महिला को 15 मई को बुलाया और फिर उसके साथ अपने ही चैंबर में दुष्कर्म किया. महिला ने घटना की जानकारी पहले अपने पति को दी. फिर पुलिस से मामले की शिकायत की. महिला की शिकायत के पुलिस ने मामला दर्ज किया है.





वहीं इस पूरे मामले में जांजगीर एसपी पारुल माथुर ने कहा कि इस मामले में पुलिस ने आईएएस के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही कलेक्टर द्वारा महिला को किए कई अश्लील मैसेजेस और कई अन्य सबूत भी जुटा लिए हैं.






 ये भी पढ़ें: 


COVID-19: छत्तीसगढ़ में कोरोना से दूसरी मौत, चरोदा की 55 साल की महिला ने तोड़ा दम


 Chhattisgarh Weather Update: 15 जून तक दस्तक दे सकता है मानसून, आज तेज हवा के साथ बारिश के आसार

First published: June 4, 2020, 9:23 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading