लाइव टीवी

CSEB के प्रशासनिक बिल्डिंग में लगी आग, कई अहम दस्तावेज जलने की आशंका

Raghwendra Sahu | News18 Chhattisgarh
Updated: November 14, 2019, 11:01 AM IST

फिलहाल आग (Fire) लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. आग बिल्डिंग मामला की जांच की जा रही है. सरस्वती नगर थाना क्षेत्र का पूरा मामला है.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में बुधवार देर रात एक बड़ा हादसा हो गया. शहर के डंगनिया इलाके में स्थित सीएसईबी (CSEB) के प्रशासनिक भवन में आधी रात आग गई. आग बढ़ने के बाद आस-पास के लोगों ने दमकल विभाग (Fire Brigade) को घटना की जानकारी दी. सूचना मिलने के बाद तुरंत दमकल की टीम मौके पर पहुंच गई. काफी मशक्कत करने के बाद बिल्डिंग के तीसरे फ्लोप पर लगी आग पर काबू पाया गया. फिलहाल आग (Fire) लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. आग बिल्डिंग मामला की जांच की जा रही है. सरस्वती नगर थाना क्षेत्र का ये पूरा मामला है.

बिल्डिंग की तीसरे माले में लगी आग

मिली जानकारी के मुताबिक सीएसईबी के प्रशासनिक भवन में रात तकरीबन 12.30 बजे के आस-पास लगी. जैसे की आग की लपटे खिड़की से बाहर निकलने लगी लोगों में अफरा-तफरी मच गई. तुरंत फायर ब्रिगेड की टीम को घटना की जानकारी दी गई. सूचना मिलते ही दमकल की टीम मौके पर पहुंची. फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

chhattisgarh news,, cg news, Fire in building, Fire in CSEB building, fire in raipur, fire in raipur electricity office, fire in raipur, raipur news, छत्तीसगढ़ न्यूज, सीजी न्यूज, रायपुर न्यूज, रायपुर में लगी आग, रायपुर के बिजली ऑफिस में लगी आग, रायपुर के डंगनिया ऑफिस में लगी आग, आग न्यूज, फायर न्यूज
आधी रात बिल्डिंग के तीसरे फ्लोर में लगी आग.


महत्वपूर्ण दस्तावेज जलने की आशंका

बताया जा रहा है कि CSEB के प्रशासनिक भवन में लगी भीषण आग में कई महत्वपूर्ण दस्तावेज भी जल गए हैं. सूत्रों की मानें तो आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट हो सकता है. दस्तावेज जलने से कई सवाल भी खड़े रहे है.  वहीं बिजली विभाग में ही आग लगने के बाद सुरक्षा पर भी सवाल उठाए जा रहे है. फिलहाल पुलिस और विभाग दोनों इस मामले की जांच करेंगे. आग लगने के कारणों का पता जांच के बाद सामने आने की बात कही जा रही है.

ये भी पढ़ें: 
Loading...

एक्सप्रेस-वे मामला: सीएम भूपेश बघेल तक पहुंची जांच रिपोर्ट, जल्द होगा फैसला 

कार्तिक पूर्णिमा पर सीएम भूपेश बघेल ने महादेव घाट में लगाई डुबकी, देखें PHOTOS 

फेसबुक में फर्जी आईडी बनाकर युवती ने किया अभद्र पोस्ट, गिरफ्तार  

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 14, 2019, 10:46 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...