पूर्व सीएम अजीत जोगी अस्पताल में भर्ती, मुंबई में चल रहा है इलाज
Raipur News in Hindi

पूर्व सीएम अजीत जोगी अस्पताल में भर्ती, मुंबई में चल रहा है इलाज
अजीत जोगी (फाइल फोटो)

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की तबीयत खराब हो गई है. उन्हें इलाज के लिए बॉम्बे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की तबीयत खराब हो गई है. उन्हें इलाज के लिए बॉम्बे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 20 नवंबर को छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण के मतदान के बाद अजीत जोगी बीते सोमवार को रायपुर से मुंबई रवाना हुए थे. लगातार चुनाव प्रचार करने के बाद जोगी की सेहत खराब हो गई थी. अजीत जोगी को श्वास लेने में दिक्कत होना बताया जा रहा है.

(ये भी पढ़ें: राम मंदिर विवाद मामले में कूदे अजीत जोगी, कही ये बात)

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के महासचिव व अजीत जोगी के करीबी मानें जाने वाले अब्दुल हमीद हयात ने बताया कि उन्हें कफ फॉरमेशन की दिक्कत है. इसलिए ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि धीरे-धीरे उनके सेहत में सुधार हो रहा है. अजीत जोगी 5 से 6 दिसंबर तक रायपुर वापस आ सकते हैं.



ये भी पढ़ें: इंजीनियर को सौंपी गई नक्सलियों की कमान, जानिए- कौन है संगठन का नया नेता बसवराजू?
बता दें कि अजीत जोगी की पार्टी ने बहुजन समाज पार्टी के साथ गठबंधन में छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव लड़ा है. अजीत जोगी गठबंधन का प्रमुख चेहरा हैं और उन्होंने स्टार प्रचारक की भूमिका पूरे चुनाव में निभाई. बताया जा रहा है कि इसके चलते ही उनकी सेहत खराब हुई थी.

ये भी पढ़ें: नक्सली कमांडर गणपति ने छोड़ा पद, नंबल्ला केशव को मिली नई जिम्मेदारी: सूत्र

ये भी पढ़ें: कांटे की टक्कर वाली ये सीटें तय करेंगी छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading