पूर्व सीएम अजीत जोगी ने अपने बेटे अमित जोगी की इस ह​रकत पर जताया खेद

अजीत जोगी ने ट्वीट कर बेटे अमित जोगी की उस ट्वीट पर खेद जताया है, जिसमें उन्होंने सीएम भूपेश बघेल के मातृ शोक को शराबबंदी से जोड़ा था.

News18 Chhattisgarh
Updated: July 8, 2019, 8:36 PM IST
पूर्व सीएम अजीत जोगी ने अपने बेटे अमित जोगी की इस ह​रकत पर जताया खेद
छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने अपने पुत्र और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी की एक हरकत पर खेद जताया है.
News18 Chhattisgarh
Updated: July 8, 2019, 8:36 PM IST
छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने अपने पुत्र और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी की एक हरकत पर खेद जताया है. दरअसल अजीत जोगी ने ट्वीट कर अमित जोगी की उस ट्वीट पर खेद जताया है, जिसमें उन्होंने सीएम भूपेश बघेल के मातृ शोक को शराबबंदी से जोड़ा था. इसके साथ ही सीएम भूपेश बघेल को सवालों के घेरे में खड़ा करने की कोशिश की थी. अमित जोगी के इस ट्वीट की चौतरफा आलोचना हो रही थी.

अमित जोगी का सीएम भूपेश बघेल को लेकर किए गए ट्वीट के बाद अजीत जोगी ने एक ट्वीट किया है. अजीत जोगी ने ट्वीट कर लिखा- 'मुझे अपने पुत्र अमित जोगी द्वारा किए ट्वीट को पढ़कर अत्यंत ग्लानि हुई है. मातृशोक से बड़ा शोक और कुछ नहीं होता. यह समय ऐसे ट्वीट करने का नहीं था. जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ को भी इसका खेद है.'

ajit jogi
अजीत जोगी का ट्वीट


अमित जोगी ने किया था ये ट्वीट

ट्वीट में अमित जोगी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की माता की मौत के मौके को शराब से जोड़ने की कोशिश की है. अमित जोगी ने लिखा, 'मुख्यमंत्री अपनी मां को मुखाग्नि देते हुए तय कर लें कि या तो वह बाराद्वार की शराब दुकान बंद कर लें या मुझे.' अमित जोगी ने अपने एक और ट्वीट में जानकारी दी है कि वह सोमवार को आंदोलन (शराब बंदी) को समर्थन देने बाराद्वार जा रहे हैं.'

ये भी पढ़ें: CM भूपेश बघेल की मां की मौत को अमित जोगी ने शराब बंदी से जोड़ा, जवाब मिला- धिक्कार है! 

ये भी पढ़ें: मां की अंतिम यात्रा में फूट-फूट कर रोये CM भूपेश बघेल, खुद दी मुखाग्नि  
First published: July 8, 2019, 8:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...