लाइव टीवी

डॉ. रमन सिंह का पलटवार, कहा- छोटी मानसिकता की बदौलत दिल्ली चुनाव हारी कांग्रेस

Mamta Lanjewar | News18 Chhattisgarh
Updated: February 13, 2020, 3:54 PM IST
डॉ. रमन सिंह का पलटवार, कहा- छोटी मानसिकता की बदौलत दिल्ली चुनाव हारी कांग्रेस
पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. (File Photo)

डॉ. रमन सिंह ने कहा कि इस वजह से दिल्ली में जीरो विकेट (Zero Wicket) पर पार्टी को हार मिली है. इस वजह से कांग्रेस (Congress) लुप्त होती जा रही है.

  • Share this:
रायपुर.  छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में गुरुवार को पीसीसी कार्यकारिणी (PCC Meating) की बैठक रखी गई थी. बैठक में शामिल होने कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया (PL Punia) पहुंचे थे. बैठक के बाद प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए पीएल पुनिया ने बीजेपी (BJP) पर जमकर निशाना साधा और पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की तुलना नाथूराम गोडसे से कर दी. कांग्रेस के इस बयान पर पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष  डॉ. रमन सिंह (Dr. Raman Singh) ने पलटवार किया है. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस की छोटी मानसिकता है. यही वजह है कि कांग्रेस की दिल्ली चुनाव (Delhi Election) में यह स्थिति हुई है. विपक्ष पर निशाना साधते हुए डॉ. रमन सिंह ने कहा कि कांग्रेस की छोटी मानसिकता का उदाहरण इससे अच्छा क्या होगी कि जिन्हें जनता ने दूसरी बार जीत दिलाई, जिनकी पहचान अंतर्राष्ट्रीय स्तर तक है, उनके लिए ऐसे विचार कांग्रेस रखती है. उन्होंने कहा कि इस वजह से दिल्ली में जीरो विकेट (Zero Wicket) पर पार्टी को हार मिली है. इस वजह से कांग्रेस (Congress) लुप्त होती जा रही है.

पीएल पुनिया ने कही थी ये बात

दरअसल, रायपुर के राजीव भवन में प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने प्रेसवार्ता में चर्चा के दौरान कहा था कि  दोनों सिर झुकाकर हमला करने वाले हैं. पीएम मोदी जब पहली बार संसद (Parliament) पहुंचे थे तो सीढ़ी को नमन किया था. फिर देश की व्यवस्था पर लगातार हमला कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि नाथूराम ने भी गांधी की हत्या करने से पहले उन्हें नमन किया था. दोनों एक ही संस्कृति के हैं.

पीएल पुनिया ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा.


सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर कहा

सुप्रीम कोर्ट के राजनीतिक पार्टियों में अपराधी प्रत्याशियों के बारे में दिए गए आदेश पर बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कहा कि यह एक अच्छी बात है. राजनीति में अच्छे लोग आएं यह सभी चाहते हैं.  उन्होंने कहा कि अच्छे लोग आए इसकी चिंता चुनाव आयोग और सुप्रीम कोर्ट दोनों को है.
ये भी पढ़ें: 

पीएल पुनिया ने गोडसे से की PM नरेंद्र मोदी की तुलना, कहा- दोनों सिर झुकाकर करते है हमला

बड़ी लापरवाही: पंच पद पर दूसरे प्रत्याशी का नाम किया घोषित, कलेक्टर ने मांगा जवाब

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 13, 2020, 2:58 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर