Home /News /chhattisgarh /

former mayor pramod dubey accused of disrespecting national flag video viral bjp warns legal action cgpg

Chhattisgarh: पूर्व मेयर प्रमोद दुबे पर तिरंगे के अपमान का आरोप, BJP ने दी कानूनी कार्रवाई की चेतावनी

Chhattisgarh News: बीजेपी ने रायपुर के पूर्व महापौर पर लगाया तिरंगे के अपमान का आरोप. (Courtesy- @pramodDubeyCong)

Chhattisgarh News: बीजेपी ने रायपुर के पूर्व महापौर पर लगाया तिरंगे के अपमान का आरोप. (Courtesy- @pramodDubeyCong)

Chhattisgarh News: आजादी के अमृत महोत्सव (azadi ka amrit mahotsav) के बीच छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Politics) में सियासत तेज हो गई है. प्रदेश में बीजेपी हर घर तिरंगा अभियान चला रही है तो वहीं कांग्रेस तिरंगा यात्रा निकाल रही है. इस बीच पूर्व महापौर और वर्तमान सभापति प्रमोद दुबे (Pramod Dubey) का एक वीडियो (Viral Video) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर बीजेपी ने संज्ञान लिया है और कानून कार्रवाई की चेतावनी दी है.

अधिक पढ़ें ...

रायपुर. आजादी के अमृत महोत्सव को लेकर पूरे देश में धूम है. हर व्यक्ति तिरंगे को आन-बान और शान मानकर इस उत्सव में शामिल हो रहा है. बीजेपी हर घर तिरंगा अभियान चला रही है तो वहीं कांग्रेस तिरंगा यात्रा निकाल रही है. कांग्रेस के इन्ही तिरंगा यात्रा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रायपुर के पूर्व महापौर और वर्तमान सभापति प्रमोद दुबे अमर शहीदों के लिए लगाए जाने वाले नारे तिरंगे के लिए लगा रहे हैं. प्रमोद दुबे के इस वायरल वीडियो पर बीजेपी ने संज्ञान लिया है.

बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि कांग्रेसियों को बीजेपी से दिक्कत है तो रहे मगर तिरंगे का अपमान नहीं सहा जाएगा. साथ ही यह भी कहा कि कांग्रेसी बार-बार तिरंगे का अपमान कर रहे है. बीजेपी कानून सलाह ले रही है. तिरंगे के अपमान को बर्दास्त नहीं किया जाएगा.

राजनांदगांव महापौर ने भी पकड़ा था उल्टा तिरंगा!

एक धार्मिक यात्रा के दौरान राजनांदगांव महापौर हेमा देशमुख के द्वारा उल्टा तिरंगा पकड़ कर चलने के मामले में बीजेपी पुलिस अधीक्षक तक शिकायत कर चुकी है. बीजेपी नेता और कार्यकर्ताओं ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञानप सौंप ध्वज सहिंता के अनुसार कार्रवाई करने की मांग की है.

ये भी पढ़ें: Chhattisgarh Weather: बिलासपुर, मुंगेली, धमतरी समेत 11 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, बाढ़ के हालात

बता दें कि श्रावन मास पर राजनांदगांव में आयोजित एक धार्मिक रैली में महापौर के द्वारा उल्टा तिरंगा पकड़ने का वीडियो वायरल हुआ था जिस पर स्थानीय तौर पर जमकर राजनीतिक बवाल मचा था.

Tags: Chhattisgarh news, Raipur news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर