रायपुर में पर्सनल लोन का झांसा देकर 1 लाख रुपये से अधिक की ठगी, FIR दर्ज

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में पर्सनल लोन दिलाने का झांसा देकर ठगी (Fraud) का मामला सामने आया है.

Raghwendra Sahu | News18 Chhattisgarh
Updated: September 10, 2019, 12:50 PM IST
रायपुर में पर्सनल लोन का झांसा देकर 1 लाख रुपये से अधिक की ठगी, FIR दर्ज
छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पर्सनल लोन दिलाने का झांसा देकर ठगी का मामला सामने आया है.
Raghwendra Sahu
Raghwendra Sahu | News18 Chhattisgarh
Updated: September 10, 2019, 12:50 PM IST
रायपुर: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में पर्सनल लोन दिलाने का झांसा देकर ठगी (Fraud) का मामला सामने आया है. रायपुर के खमतराई पुलिस थाने (Police Station) में आरोपी कंपनी के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज कराई गई है. आरोपियों ने शिकायतकर्ता से 1 लाख 40 हजार रुपये की ठगी किए हैं. पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आरोपियों ने अलग अलग किस्तों में शिकायतकर्ता से राशि वसूली, लेकिन उसे पर्सनल लोन नहीं दिलाया. खुद के ठगे जाने का एहसास होने के बाद थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है.

पुलिस (Police) से मिली जानकारी के मुताबिक रायपुर (Raipur) के ट्रांसपोर्ट नगर रावांभाठा निवासी राजीव कुमार चौबे को पर्सनल लोन दिलाने के नाम पर ऑनलाइन ठगी की गई है. प्रोसेसिंग फीस के नाम पर अलग-अलग किस्तों में 1 लाख 40 हजार रुपए लेकर की धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज है. आरोपी कंपनी पैसा बाजार डॉट इन के खिलाफ जांच की जा रही है. जांच के बाद मामले में कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल आरोपी कंपनी के स्टाफ से पूछताछ की तैयारी की जा रही है.

यहां लोहा लदा ट्रक चोरी
रायपुर के ही उरला इलाके में लोहे से लदा ट्रक चोरी होने का मामला सामने आया है. ट्रक में करीब 17 लाख 84 हजार से ज्यादा रुपये का माल लदा था. रायपुर के उरला पुलिस थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. इंद्र प्रसाद नाम के व्यक्ति ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार करने का दावा किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस नेत्री तूलिका कर्मा का कथित ऑडियो वायरल, कहा- 'जब चाहूंगी भेज दूंगी जेल' 

ये भी पढ़ें: BJP से बाहर किए जाएंगे छत्तीसगढ़ की राजनीति में भूचाल लाने वाले मंतूराम पवार 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 12:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...