छत्तीसगढ़ पहुंचे केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी, दी ये सौगातें

केन्द्रीय सड़क, परिवहन मंत्री नितिन गडकरी सोमवार को छत्तीसगढ़ के दौरे पर आए थे. इस दौरान उन्होंने कई सड़क परियोजनाओं के साथ ही फ्लाई ओवर की सौगात प्रदेश को दी है.

Raghwendra Sahu | News18 Chhattisgarh
Updated: September 10, 2018, 7:28 PM IST
छत्तीसगढ़ पहुंचे केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी, दी ये सौगातें
नितिन गडकरी का ऐलान (file photo)
Raghwendra Sahu
Raghwendra Sahu | News18 Chhattisgarh
Updated: September 10, 2018, 7:28 PM IST
केन्द्रीय सड़क, परिवहन मंत्री नितिन गडकरी सोमवार को छत्तीसगढ़ के दौरे पर आए थे. इस दौरान उन्होंने कई सड़क परियोजनाओं के साथ ही फ्लाई ओवर की सौगात प्रदेश को दी है. इसके साथ ही आने वाले समय में 40 हजार करोड़ रुपए से अधिक की सड़क परियोजनाएं छत्तीसगढ़ के लिए लाने का वादा किया. भिलाई के चरौदा में विकास यात्रा के दूसरे चरण के दौरान देश के सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी पहुंचे थे.

केन्द्रीय मंत्री गडकरी ने रायपुर, भिलाई सहित प्रदेश के अन्य हिस्सों में 4 हजार 239 करोड़ रुपए के सड़क निर्माण और फ्लाई ओवर का शिलान्यास और लोकार्पण किया. इस दौरान मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने प्रदेश के साथ ही देश में सड़कों का जाल बिछाने के लिए नितिन गडकरी को धन्यवाद दिया. सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने बताया कि केन्द्र सरकार ने छत्तीसगढ़ को अपने कार्यकाल में 35 हजार करोड़ रुपयों की सड़कों की सौगात दी है. जल्द ही 40 हजार करोड़ रुपए से अधिक के सड़कों और फ्लाई ओवर का जाल बिछा देने की बात कही.

नितिन गडकरी ने अपने विभाग में रुपयों की कोई कमी नहीं होने का दावा किया. साथ ही छत्तीसगढ़ के लिए मुख्यमंत्री ने जितनी भी मांगें रखी उनको पूरा करते हुए मजाकिया लहजे में पूछ लिया कुछ और भी सड़कों का प्रस्ताव हो ते बताएं. सड़कों की बात बस नहीं बल्कि छत्तीसगढ़ में उगाए जाने वाले जेट्रोफा से जल्द ही हवाई जहाज भी उड़ाने और प्रदेश के किसानों को ज्यादा से ज्यादा रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने की बात नितिन गडकरी ने कही.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर