लाइव टीवी

TV डिबेट से पीछे हटने पर BJP का तंज- संभावित हार से मैदान छोड़ भाग रही है कांग्रेस

News18 Chhattisgarh
Updated: October 24, 2019, 9:09 AM IST
TV डिबेट से पीछे हटने पर BJP का तंज- संभावित हार से मैदान छोड़ भाग रही है कांग्रेस
बीजेपी का आरोप- संभावित हार की वजह से मैदान छोड़कर भाग रही है कांग्रेस (फाइ फोटो)

बीजेपी प्रवक्ता गौरीशंकर श्रीवास ( Gaurishankar Shriwas) ने कहा कि कांग्रेस अपनी संभावित हार से मैदान छोड़ भाग रही है, जो जनादेश और लोकतंत्र का अपमान है.

  • Share this:
रायपुर. चुनाव परिणाम के दिन कांग्रेस (Congress) के टीवी डिबेट (Tv debate) से पीछे हटने के मामले पर बीजेपी ने कांग्रेस पर तंज कसा है. बीजेपी प्रवक्ता गौरीशंकर श्रीवास (Gaurishankar Shriwas) ने कहा कि कांग्रेस अपनी संभावित हार से मैदान छोड़ भाग रही है, जो जनादेश और लोकतंत्र का अपमान है. गौरीशंकर श्रीवास ने कहा कि 2018 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी 15 सीटों पर सिमट गई थी. इसके बाद भी बीजेपी टीवी डिबेट के मैदान से पीछे नहीं हटी थी. साथ ही गौरीशंकर श्रीवास ने यह भी कहा कि कांग्रेस में अब हार को पचाने और सामना करने की शक्ति नहीं रही है, जिस कारण वे बार-बार टीवी डिबेट के रणछोड़ दास बन रहे हैं.

दरअसल, आज महाराष्ट्र व हरियाणा विधानसभा चुनाव की मतगणना हो रही है. इसके अलावा अलग-अलग राज्यों में 53 सीटों पर हुए उपचुनाव के लिए भी मतगणना जारी है. ऐसे में सभी टीवी चैनलों पर डिबेट के लिए पार्टी प्रवक्ताओं को बुलाया गया था. बता दें कि पिछले साल छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के लिए 12 और 20 नवंबर को दो चरणों में मतदान कराया गया था, जिसके नतीजे कांग्रेस के पक्ष में गए थे. कांग्रेस ने भारी बहुमत सी जीत हासिल की थी. जबकि पिछले 15 साल से सत्ता पर काबिज रही बीजेपी महज 15 सीटों पर सिमट गई थी.

जीत की बधाई
मालूम हो कि महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए हुए मतदान की मतगणना शुरू हो चुकी है. दोनों ही राज्यों में बीजेपी कांग्रेस से आगे चल रही है. वहीं, महाराष्ट्र में चुनाव परिणाम आने से पहले ही बीजेपी को जीत की बधाई देते हुए पोस्टर लग गए हैं और लड्डू भी बनकर तैयार हो गए हैं. सिर्फ बीजेपी ही नहीं राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के कार्यकर्ताओं ने भी अपने नेताओं को अभी से ही ही जीत की बधाई दे दी है.

'फिर से आ गई अपनी सरकार'
बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने देवेंद्र फडणवीस, प्रधानमंत्री मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा के पोस्टर लगाए हैं. इसमें लिखा है, 'फिर से आ गई अपनी सरकार.' वहीं एनसीपी के कार्यकर्ताओं का उत्साह भी काफी बढ़ा हुआ है. जीत की बधाई हेते हुए कार्यकर्ताओं ने नेताओं के पोस्टर लगा दिए हैं. पोस्टर पुणे के बारामाती शहर में लगाए गए हैं. अजीत पवार इसी इलाके से चुनाव लड़ रहे हैं.

रिपोर्ट- अवधेश मिश्रा
Loading...

ये भी पढ़ें- 

मोतिहारी बना भारत-नेपाल संबंधों का नया पुल, पाइपलाइन से जुड़े दोनों देश

मोतिहारी में बंधन बैंक से 20 लाख रुपये की बड़ी लूट, बाइक से आए थे 4 अपरा

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 24, 2019, 8:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...