Home /News /chhattisgarh /

'फिजिकल रिलेशन बनाने से मना किया तो मार दिया', गे ने की 13 साल के लड़के की निर्मम हत्या

'फिजिकल रिलेशन बनाने से मना किया तो मार दिया', गे ने की 13 साल के लड़के की निर्मम हत्या

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा की कोतवाली पुलिस हत्या के मामले की जांच कर रही है. इनसेट में आरोपी.

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा की कोतवाली पुलिस हत्या के मामले की जांच कर रही है. इनसेट में आरोपी.

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक बच्चे का शव मुरुम में दफन मिला. पुलिस ने मामले में जांच शुरू की तो हैरान करने वाले खुलासे हुए. 13 साल के बच्चे की हत्या गांव के ही एक 20 साल के युवक ने कर दी. पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक समलैंगिक है. बच्चे को बहला-फुसलाकर वो अपने साथ ले गया. उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की, लेकिन बच्चे ने इनकार कर दिया. इसके बाद गुस्से में उसने बच्चे की हत्या कर दी. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

अधिक पढ़ें ...

रायपुर/बेमेतरा. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के पड़ोसी जिले बेमेतरा में एक 13 साल के बच्चे का शव मुरूम में दबा मिला. शव दिखने पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की तो हैरान करने वाले खुलासे हुए. पुलिस का दावा है कि गांव के ही एक युवक ने बच्चे की हत्या की है. युवक समलैंगिक है. बच्चे ने उससे संबंध बनाने से इनकार कर दिया, जिसके चलते उसने खौफनाक वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. बेमेतरा की कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बेमेतरा पुलिस के मुताबिक ग्राम फरी निवासी 13 वर्षीय लड़के उमेश पाटिल की गुमशुदा होने का केस परिजनों ने दर्ज कराया था. कोतवाली पुलिस बच्चे की तलाश कर रही थी. इसी दौरान जानकारी मिली की गांव के पास ही मुरुम में दबा एक बच्चे का शव देखा गया है. बीते मंगलवार को पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की तो बच्चे की पहचान उमेश पाटिल के रूप में की गई. बच्चा बीते 24 जनवरी से घर से लापता था. पुलिस आरक्षक रवि तिवारी को बीते मंगलवार को सूचना मिली कि ग्राम बीजाघाट के मुरुम खदान में एक शव पड़ा है.

पैंट से बंधे थे पैर
पुलिस के मुताबिक उमेश के पैर को उसी की पैंट से बांधा गया था. जांच में पता चला कि सिर पर पत्थर जैसी किसी भारी चीज से वार कर उसकी हत्या की गई थी. पुलिस को मौके पर कोई हथियार या वारदात में उपयोग कोई वस्तु बरामद नहीं हुई. पुलिस ने पूछताछ जारी की. पुलिस को पता चला कि उमेश को आखिरी बार फरी गांव निवासी पंकज विश्वकर्मा (20) के साथ देखा गया था. पुलिस ने पंकज को आरोपी मानते हुए हिरासत में लिया. कड़ी पूछताछ में आरोपी ने बच्चे की हत्या करना स्वीकर कर लिया. आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह समलैंगिक है. उसने बच्चे के सामने सेक्स रिलेशन बनाने का प्रस्ताव दिया था, पर उसने इनकार कर दिया. इसके चलते हत्या कर दी.

Tags: Crime News, Murder case

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर