Home /News /chhattisgarh /

Chhattisgarh: NSUI नेता पर लड़की ने बरसाए थप्पड़, जानिए क्या है पूरा मामला

Chhattisgarh: NSUI नेता पर लड़की ने बरसाए थप्पड़, जानिए क्या है पूरा मामला

कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता यूनिवर्सिटी में लड़की ने एनएसयूआई नेता निखिल मांडले पर बरसाए थप्पड़

कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता यूनिवर्सिटी में लड़की ने एनएसयूआई नेता निखिल मांडले पर बरसाए थप्पड़

Girl slapped NSUI leader Nikhil Mandle: बताया जा रहा है कि निखिल मांडले भी यूनिवर्सिटी में ही पढ़ता है और एनएसयूआई में तिल्दा विधानसभा का कार्यकारी अध्यक्ष भी है. छात्रों ने बताया कि निखिल इससे पहले भी कई लड़कियों से विवाद कर चुका है.

अधिक पढ़ें ...

रायपुर. रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता यूनिवर्सिटी में उस वक्त बवाल मच गया जब वहां पढ़ने वाली एक लड़की ने क्लास से निकलते ही एनएसयूआई नेता पर अचानक थप्पड़ बरसाने शुरू कर दिए. यूनिवर्सिटी में हुए इस घटनाक्रम का वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमें लड़की एनएसयूआई नेता को मोबाइल के मैसेज दिखाकर थप्पड़ मारती दिखाई दे रही है. युवक का नाम निखिल मांडले बताया जा रहा है जो की एनएसयूआई का पदाधिकारी है.

यूनिवर्सिटी के ही छात्रों से मिली जानकारी के मुताबिक क्लास से निकलने के बाद लड़की ने मोबाइल में उसके खिलाफ किये गये मैसेज का स्क्रीनशॉट उसे दिखाया जिसमें लड़की के चरित्र को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी. इसी बात से गुस्से में आकर लड़की ने निखिल को वहां के छात्रों के सामने ही कई थप्पड़ जड़ दिये.

बताया जा रहा है कि निखिल भी यूनिवर्सिटी में ही पढ़ता है और एनएसयूआई में तिल्दा विधानसभा का कार्यकारी अध्यक्ष भी है. छात्रों ने बताया कि निखिल इससे पहले भी कई लड़कियों से विवाद कर चुका है. घटना को लेकर जब न्यूज़18 ने एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष नीरज पाण्डेय से बात की.

उन्होंने बताया कि महिलाओं की सुरक्षा के मामले में एएनएसयूआई गंभीर है और किसी अभद्रता बर्दाश्त नहीं की जाएगी और घटना की जानकारी मिलने पर निखिल मांडले को तत्काल प्रभाव से दो साल के लिए एनएसयूआई की प्राथमिक सदस्यता से निष्काषित कर दिया गया है. चूंकि ये मामला दोनों का व्यक्तिगत मामला है, इसलिए मामले की जांच हो रही है. पीड़ित पक्ष से बात कर इस मामले की शिकायत पुलिस से भी की जाएगी.

Tags: Chhattisgarh news, Chhattisgarh news breaking, Raipur news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर