लाइव टीवी

बॉयफ्रेंड को गिफ्ट में बाइक देना चाहती थी लड़की, पैसों के लिए अपने ही घर की चोरी

Raghwendra Sahu | News18 Chhattisgarh
Updated: November 8, 2019, 10:43 AM IST
बॉयफ्रेंड को गिफ्ट में बाइक देना चाहती थी लड़की, पैसों के लिए अपने ही घर की चोरी
लड़की अपने प्रेमी को उसके जन्मदिन पर बाइक गिफ्ट करना चाहती थी. (Demo Pic)

पूछताछ में लड़की ने पुलिस के सामने अपना जुर्म (Crime) कबूल कर लिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को नगद के साथ गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है.

  • Share this:
रायपुर. आपने अक्सर सुना होगा कि प्रेमी प्रेमिका (Girlfriend) को खुश करने के लिए महंगे गिफ्त देता है, लेकिन इस मामले में एक लड़की को अपने बॉयफ्रेंड (Boyfriend) को इंप्रेस करने की कोशिश काफी भारी पड़ गई. दरअसल, नाबालिग लड़की अपने प्रेमी को उसके जन्मदिन पर एक बाइक गिफ्ट करना चाहती थी. मगर उसके पास पैसै नहीं थे. फिर लड़की ने अपने ही घर चोरी (Thief) की और पैसे युवक को दे दिए. घरवालों ने जब मामले की शिकायत पुलिस (Police) से की तो जांच शुरू हुई. जांच में पुलिस का शक नाबालिग लड़की पर गया. पूछताछ में लड़की ने पुलिस के सामने अपना जुर्म (Crime) कबूल कर लिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को नगद के साथ गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है.

करना चाहती थी प्रेमी को खुश

मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी रायपुर के खमतराई थाना क्षेत्र के भनपुरी इलाके में हुए तकरीबन 1.73 लाख रुपए के चोरी के मामले का खुलासा पुलिस ने कर दिया है. पुलिस के मुताबिक प्रेमी को उसके जन्मदिन के मौके पर गिफ्ट देने के चक्कर में नाबालिग लड़की ने अपने ही घर चोरी की थी. नाबालिग युवती पैसों के साथ गिरफ्तार हो गई है.

अपने घर कर दी चोरी

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक खमतराई इलाके में रहने वाली नाबालिग युवती ने पिता द्वारा घर के अलमारी में रखी रकम निकाल ली थी. फिर उसने ये पूरी राशि अपने राजिम के नवापारा में रहने वाले प्रेमी को बाइक खरीदने के लिए दे दी थी.

पूछताछ में हुआ खुलासा

बताया जा रहा है कि घर से रकम चोरी होने के बाद पीड़ित शख्स ने खमतराई पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी. शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई. तफ्तीश के दौरान पुलिस को नाबालिग लड़की पर ही चोरी का शक हुआ. पूछताछ में नाबालिग ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. फिलहाल पुलिस ने नगद के साथ आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है.
Loading...

ये भी पढ़ें: 

रमन सिंह के ट्वीट पर पूछे गए सवाल पर भड़के CM भूपेश बघेल, कहा- हैं कौन, क्या हैं वो! 

धान खरीदी विवाद: कांग्रेस ने केंद्र को दी आर्थिक नाकेबंदी की धमकी, BJP ने किया पलटवार 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 8, 2019, 10:39 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...