Home /News /chhattisgarh /

धमकी देकर जबरन संबंध बनवाती थी गर्लफ्रेंड, तंग आकर प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम

धमकी देकर जबरन संबंध बनवाती थी गर्लफ्रेंड, तंग आकर प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम

रायपुर पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

रायपुर पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Raipur Latest News: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पुलिस ने एक महिला हत्या के मामले में हैरान करने वाला खुलासा करते हुए बताया कि महिला की हत्या प्रेमी ने की है क्योंकि प्रेमिका रेप केस में फंसाने की धमकी देकर लगातार ब्लेकमेल करते हुए शारीरिक संबंध बनाने मजबूर करती थी. इसी बात से तंग आकर आरोपी ने घटना को अंजाम दिया. महिला के बेटे ने 9 फरवरी को मामले की शिकायत मंदिर हसौद थाने में की थी. शैलेन्द्र धीवर ने थाना मंदिर हसौद में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह अपनी मां भगवंतीन धीवर को 8 फरवरी की शाम 4.30 बजे बस स्टैंड मंदिर हसौद में ग्राम मोखला आरंग जाने के लिये छोड़ा था, जो आरंग नहीं पहुंची. इसी दौरान 9 फरवरी को प्रार्थी को सूचना मिली कि एक महिला का शव थाना मंदिर हसौद क्षेत्रांतर्गत ग्राम खुटेरी जंगल प्लांट में पड़ा है. शैलेन्द्र वहां पहुंचा तो देखा शव उसकी मां का ही है.

अधिक पढ़ें ...

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के आरंग क्षेत्र में एक महिला का शव पुलिस ने बरामद किया था. इसी महीने 8 तारीख को महिला की हत्या की गई थी. इसके बाद महिला के बेटे ने 9 फरवरी को मामले की शिकायत मंदिर हसौद थाने में की थी. शैलेन्द्र धीवर ने थाना मंदिर हसौद में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह अपनी मां भगवंतीन धीवर को 8 फरवरी की शाम 4.30 बजे बस स्टैण्ड़ मंदिर हसौद में ग्राम मोखला आरंग जाने के लिये छोड़ा था, जो आरंग नहीं पहुंची. इसी दौरान 9 फरवरी को प्रार्थी को सूचना मिली कि एक महिला का शव थाना मंदिर हसौद क्षेत्रांतर्गत ग्राम खुटेरी जंगल प्लांट में पड़ा है. शैलेन्द्र वहां पहुंचा तो देखा शव उसकी मां का ही है.

पुलिस के मुताबिक मंदिर हसौद थाना पुलिस द्वारा मृतिका के शव का पीएम कराया गया. शार्ट पीएम रिपोर्ट में डाॅक्ट द्वारा मृतका की गला दबाने से हत्या करना बताया गया. इसके बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ थाना मंदिर हसौद में अपराध क्रमांक 68/21 धारा 302 भादवि का अपराध दर्ज किया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो पता चला कि महिला को अंतिम बार संतूराम दीवान के साथ देखा गया है.

आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ
मंदिर हसौद थाना प्रभारी वीरेन्द्र चन्द्रा ने बताया कि टीम द्वारा घटना स्थल का निरीक्षण कर घटना के संबंध में प्रार्थी एवं आसपास के लोगों से विस्तृत पूछताछ की गई. घटना स्थल व उसके आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेजों को खंगाला गया. इसी दौरान टीम के सदस्यों को मुखबीर से सूचना मिली कि मृतिका को अंतिम बार आरंग बैहार निवासी संतू राम दीवान के साथ देखा गया था. जिस पर टीम के सदस्यों द्वारा संतु राम दीवान को हिरासत में लेकर पूछताछ की. पूछताछ में संतू राम दीवान द्वारा किसी भी प्रकार से अपराध में अपनी संलिप्तता नहीं होना बताकर लगातार टीम को गुमराह करने का प्रयास किया. लेकिन कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपी संतू राम दीवान द्वारा मृतिका भगवंतीन धीवर की हत्या करना बताया गया.

पूछताछ में आरोपी संतू धीवर ने बताया कि मृतिका भगवंतीन धीवर उसे फंसाने की धमकी देकर लगातार ब्लेकमेल करते हुए अपने साथ शारीरिक संबंध बनाने मजबूर करती थी. इसी बात से तंग होकर आरोपी ने मृतिका को घटना के दिन बस स्टैण्ड मंदिर हसौद से अपने साथ मोटर साइकिल में बैठाकर ले गया एवं घटना स्थल पास ले जाकर मृतिका के स्कार्फ से उसका गला दबाकर हत्या कर फरार हो गया. आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से घटना में प्रयुक्त मोटर साइकिल को जब्त कर लिया गया है. आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

Tags: Crime News, Raipur news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर