लाइव टीवी

अस्पताल में अव्यवस्थाओं को देख भड़के सिंहदेव, खुद ही ठीक करने लगे कुर्सियां और मेज
Raipur News in Hindi

News18 Chhattisgarh
Updated: May 27, 2019, 2:29 PM IST
अस्पताल में अव्यवस्थाओं को देख भड़के सिंहदेव,  खुद ही ठीक करने लगे कुर्सियां और मेज
टीएस सिंहदेव, स्वास्थ्य मंत्री (फाइल फोटो)

छत्तीसगढ़ के रायपुर में रविवार शाम को स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने अचानक अंबेडकर अस्पताल पहुंचकर अस्पताल का निरीक्षण किया.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के रायपुर में रविवार शाम को स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने अचानक अंबेडकर अस्पताल पहुंचकर अस्पताल का निरीक्षण किया और वहां के वार्डों का जायजा लिया. इस दौरान अस्पताल में अव्यवस्था देखकर चिकित्सकों पर नाराजगी जताई साथ ही अस्त-व्यस्त रखीं कुर्सियों और टेबल को खुद ही कायदे से जमा कर रख दिया.

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने चिकित्सकों को इस दौरान जमकर लताड़ा और कहा कि अंबेडकर अस्पताल में अभी 650 बिस्तर और होने चाहिए यानि यहां की व्यवस्था सुधारने के लिए छह जिला अस्पतालों की जरूरत है. बता दें कि आचार संहिता खत्म होने के बाद से ही स्वास्थ्य मंत्री एक्शन मोड में आ गए हैं और उन्होंने जिले के कई अस्पतालों ने निरीक्षण शुरू तक दिया.

वहीं अंबेडकर अस्पताल की अव्यवस्था को देखकर टीएस सिंहदेव ने कहा कि अस्पताल में मरीजों की संख्या ज्यादा होने के कारण वार्ड ठसाठस भरे पड़े हैं, क्योंकि यहां इलाज के लिए प्रदेश भर से लोग आते हैं. इन्हीं सब को देखते हुए यहां की व्यवस्था सुधारने की जरूरत है. गर्मी और पानी की समस्या से निपटने के लिए सिंहदेव ने अस्पताल में पानी के इंतजाम करने के निर्देश दिए. साथ ही अस्पताल में जल्द ही ब्लड बैंक खोले जाने के निर्देश दिए.

यह भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की हार के बाद मंत्री टीएस सिंहदेव ने दिया ये बड़ा बयान

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 27, 2019, 2:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर