• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • टीएस सिंहदेव बोले- BJP में बस 'राजनीतिक भूख', नहीं है प्रजातंत्र के लिए अच्छे संकेत

टीएस सिंहदेव बोले- BJP में बस 'राजनीतिक भूख', नहीं है प्रजातंत्र के लिए अच्छे संकेत

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने एक बड़ा बयान दिया है.

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने एक बड़ा बयान दिया है.

ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) पर निशाना साधते हुए टीएस सिंहदेव ने कहा कि पार्टी ने जिसके लिए इतना सब कुछ किया ऐसे कांग्रेस के वरिष्ठ व्यक्ति का बीजेपी में जाना समझ से बाहर है.

  • Share this:
रायपुर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में सियासी हलचल लगातार जारी है. कांग्रेस के दिग्‍गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) बीजेपी (BJP) ज्वाइन करने के बाद राजनीतिक हलचल तेज हो गई है. मध्य प्रदेश में चल रहे घटनाक्रम के बीच छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (TS Singhdeo) ने एक बयान देकर सबको हैरान कर दिया है. गुरुवार को रायपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से चर्चा करते हुए सिंहदेव ने कहा कि किसी का भी बिछड़ना दुखद होता है. ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) पर निशाना साधते हुए टीएस सिंहदेव ने कहा कि पार्टी ने जिसके लिए इतना सब कुछ किया ऐसे कांग्रेस के वरिष्ठ व्यक्ति का बीजेपी में जाना समझ से बाहर है.

ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के बीजेपी ज्वाइन करने पर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के पिता कांग्रेस के निकटम रहे. ज्योतिरादित्य खुद 18 साल से कांग्रेस (Congress) में रहे. हर जगह पार्टी ने उन्हें वजन दिया. 8 मंत्री उनकी सलाह में मध्य प्रदेश की सरकार में थे. उन्होंने कहा कि कैसे कोई व्यक्ति ऐसी पार्टी में जाकर काम करेगा जिसकी कमियों को निकलाने का काम उसने किया है. टीएस सिंहदेव ने कहा कि अगर मैं आज बीजेपी के नीतियों के खिलाफ काम करता हूं तो कल किस मुंह से जामकर में उसी पार्टी में जाकर गुनगान करुंगा. वैचारिक आधार पर ये अनैतिक कार्य हुआ है.



बीजेपी पर साधा निशाना

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया का जाना बहुत दुखद है. कांग्रेस ने उनके लिया बहुत कुछ किया. वो कैसे बीजेपी के लिए काम करेंगे जिसकी उन्होंने सबसे अधिक आलोचना की. विपक्ष पर निशाना साधते हुए स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि बीजेपी में कैसी भूख है. बीजेपी की जैसी  राजनीतिक भूख मैंने अब तक नहीं देखी. हर जगह कब्जा करके रखना चाहते हैं. यह क्या भूख है. यह प्रजातंत्र के लिए ठीक नहीं है. उन्होंने कहा कि जैसे सेंसेक्स गिर रहा है, बीजेपी की नीयत में भी ऐसी गिरावट देखी जा रही है.




ये भी पढ़ें: 

कोरोना वायरस: सभी स्कूल, कॉलेज 31 मार्च तक बंद, भोरमदेव महोत्सव भी स्थगित 

रायपुर: कोरोना वायरस के 'डर' से HNLU शटडाउन, 18 मार्च तक सभी कक्षाएं रद्द

कोरोना वायरस: छत्तीसगढ़ में भी 31 मार्च तक स्कूल-कॉलेज रहेंगे बंद, CM ने की बैठक

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज