रायपुर में भारी बारिश, दिल्ली से आने वाली फ्लाइट की गई डायवर्ट

रायपुर में हो रही मूलाधार बारिश का असर हवाई (Airport Services) सेवा पर भी पड़ा है. खराब मौसम की वजह से उड़ान (Flight) प्रभावित हुई है.

News18 Chhattisgarh
Updated: September 6, 2019, 1:19 PM IST
रायपुर में भारी बारिश, दिल्ली से आने वाली फ्लाइट की गई डायवर्ट
बारिश की वजह से इंडिगो की फ्लाइट को डायवर्ट कर दिया गया है. (File Photo)
News18 Chhattisgarh
Updated: September 6, 2019, 1:19 PM IST
रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में गुरुवार रात से ही मूसलाधार बारिश हो रही है. बारिश की वजह से शहर के बड़े और छोटे नाले उफान पर. कई इलाकों में भारी बारिश (Heavy Rain) की संभावना जताई गई है. मौसम विभाग (Weather Department) ने बारिश को लेकर रेड अलर्ट ( Red Alert) भी जारी कर दिया है. बता दें कि, दक्षिण छत्तीसगढ़ के कई इलाकों में कई जगह भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है. मौसम विभाग के मुताबिक बालोद, धमतरी, गरियाबंद, कांकेर, नारायणपुर, कोंडागांव,ब स्तर, बीजापुर, दंतेवाड़ा और सुकमा जिले में कुछ जगहों पर भारी बारिश की आशंका है. वहीं कई जगहों पर गरज चमक के साथ हल्की से मध्यम बारिश भी हो सकती है. बता दें कि, जगदलपुर समेत बस्तर के कई ईलाकों में रिकॉर्ड तोड़ बारिश जारी है. बारिश के चलते जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है. सबसे ज्यादा रायपुर में हालात खराब है.

हवाई सेवा पर असर 

रायपुर में हो रही मूलाधार बारिश का असर हवाई (Airport Services) सेवा पर भी पड़ा है. खराब मौसम की वजह से उड़ान (Flight) प्रभावित हुई है. बताया जा रहा है कि इंडिगो की फ्लाइट (Indigo flight) को डायवर्ट (Divert) कर दिया गया है. जानकारी के मुताबिक, भारी बारिश और गरज की वजह से दिल्ली से रायपुर आने वाली फ्लाइट को डायवर्ट कर दिया गया है. इस फ्लाइट की लैंडिंग अब भुवनेश्वर (Bhuvneshwar) कराई जाएगी.

मौसम विभाग ने अगले 24 घंटे के लिए छत्तीसगढ़ में रेड अलर्ट जारी किया है. (File Photo)


रायपुर में कई इलाकों में भरा पानी

राजधानी रायपुर (Raipur) में गुरुवार रात से ही भारी बारिश हो रही है. शुक्रवार सुबह भी गरज-चमक के साथ कई इलाके में मूसलाधा बारिश हुई. बारिश की वजह से विश्राम गृह में भी पानी भर गया है. राजधानी के कई वीआईपी इलाकों में जलभराव की स्थिति बन गई है.

 
Loading...

ये भी पढ़ें:

छत्तीसगढ़ में रेड अलर्ट जारी, कई शहरों में हो सकती है भारी बारिश 

पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की तबियत बिगड़ी, गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 6, 2019, 1:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...