मुख्यमंत्री के नाम पर 'बाबा' बोले- हाईकमान का फैसला मानना ही पड़ेगा
Raipur News in Hindi

मुख्यमंत्री के नाम पर 'बाबा' बोले-  हाईकमान का फैसला मानना ही पड़ेगा
टीएस सिंहदेव ने विभागीय बैठक को लेकर दिया ये बयान.

अब विधायकों से रिपोर्ट लेकर पर्यवेक्षक मल्लिकार्जुन खड़गे, प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया और ताम्रध्वज साहू दिल्ली रवाना हो गए है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत के बाद अब कांग्रेस में मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर कवायद शुरू हो गई है. बुधवार देर शाम तक राजधानी रायपुर के कांग्रेस भवन में नव निर्वाचत सांसदों  के साथ चर्चा चलती रही. प्रदेश में कांग्रेस के नवनिर्वाचित विधायकों से चर्चा के लिए पर्यवेक्षक मल्लिकार्जुन खड़गे दिल्ली से पहुंचे थे. विधायक दल की बैठक में सीएम के चेहरे का फैसला खुद कांग्रेस अध्यक्ष को सौंप दिया गया है. अब विधायकों से रिपोर्ट लेकर पर्यवेक्षक मल्लिकार्जुन खड़गे, प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया और ताम्रध्वज साहू दिल्ली रवाना हो गए है. दिल्ली में अब रिपोर्ट राहुल गांधी को सौंपी जाएगी और वे ही सीएम के नाम की घोषणा करेंगे.

ये भी पढ़ें: OPINION: छत्तीसगढ़ में सौम्य बनाम आक्रामक के रण में मुख्यमंत्री चुनना बड़ी चुनौती

छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री के लिए भूपेश बघेल, टीएस सिंहदेव, ताम्रध्वज साहू और डॉ. चरण दास महंत के नामों की चर्चा जोरों पर है. इस मुद्दे पर मीडिया से चर्चा करते हुए टीएम सिंहदेव ने कहा कि सभी विधायकों को अपना राय रखने का हक है. सीएम के नाम की घोषणा के बाद नारेबाजी किसी के खिलाफ नहीं होना चाहिए. बल्कि कार्यकर्ताओं को उनके पक्ष में होना चाहिए.



टीएस सिंहदव का कहना है कि आलाकमान का जो भी फैसला होगा उसे मानना ही पड़ेगा. पार्टी में जो भी बाते हो रही है अभी सामने नहीं ला सकते. इंतजार 12 घंटो से भी कम है. आज शाम तक मुख्यमंत्री के नाम पर फैसला आलाकमान से आ जायेगा.

WEB TITLE: Chhattisgarh Election Result 2018 / Chhattisgarh Assembly Elections Results / छत्तीसगढ़ इलेक्शन रिजल्ट / छत्तीसगढ़ विधानसभा परिणाम २०१८
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading