लाइव टीवी

तेज रफ्तार कार ने पहले बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर, फिर घसीटता रहा

News18 Chhattisgarh
Updated: December 15, 2019, 8:28 AM IST
तेज रफ्तार कार ने पहले बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर, फिर घसीटता रहा
दो बाइक सवार युवकों को कार ने टक्कर मार दी. उनमें से एक को कार चालक कुछ दूर तक घसीटता हुआ ले गया. (स्‍क्रीनशॉट)

रायपुर (Raipur) में दो बाइक सवार युवकों को एक कार ने जोरदार टक्कर मार दी, जिसके बाद उनमें से एक को कार चालक सड़क पर घसीटते हुए ले गया.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. एक कार ने दो बाइक सवार को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में दोनों बाइकर्स गिर गए. कार चालक उनमें से एक को कुछ दूर तक घसीटता चला गया. यह पूरा वाकया वहां लगे सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) में कैद हो गया. सीसीटीवी कैमरे की फुटेज दिल को दहलाने वाली है.

दो युवकों को कार ने मारी टक्कर
सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि किस तरह तेज रफ्तार एक कार ने दो अलग-अलग बाइक सवार युवकों को एक ही समय पर टक्‍कर मार दी और चालक कार के साथ फरार हो गया. बता दें कि दोनों बाइकर्स में से एक तो सड़क के किनारे जा गिरा, लेकिन कार चालक दूसरे बाइक सवार को कुछ दूर तक सड़क पर घसीटता हुआ ले गया.

बहरहाल, मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. बाइक पर सवार एक व्यक्ति को मामूली चोटें आईं, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है. घायल को बेहतर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां स्थिति नाजुक बनी हुई है.



ये भी पढ़ें:- 2018 में 6100 करोड़ की शराब गटक गए लोग, 'पीने' के मामले में ये शहर है अव्वल

ये भी पढ़ें:- CAB के खिलाफ दिल्ली में प्रदर्शन, कांग्रेस ने कहा- हर मोर्चे पर केंद्र हुई फेल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 15, 2019, 8:03 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर