लाइव टीवी

गृह मंत्री अमित शाह ने छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार को बताया फिसड्डी, CM भूपेश ने दिया ये जवाब
Raipur News in Hindi

Raghwendra Sahu | News18 Chhattisgarh
Updated: January 29, 2020, 5:34 PM IST
गृह मंत्री अमित शाह ने छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार को बताया फिसड्डी, CM भूपेश ने दिया ये जवाब
छत्तीसगढ़ पहुंचने पर सीएम भूपेश बघेल ने गृह मंत्री अमित शाह का स्वागत किया. फाइल फोटो.

केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) द्वारा छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) दौरे के दौरान वादे पूरे करने को लेकर राज्य की कांग्रेस (Congress) सरकार को फिसड्डी कहा गया था.

  • Share this:
रायपुर. केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) द्वारा छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) दौरे के दौरान वादे पूरे करने को लेकर राज्य की कांग्रेस (Congress) सरकार को फिसड्डी कहा गया था. अमित शाह ने बीते 28 जनवरी को रायपुर (Raipur) में बीजेपी (BJP) के प्रदेश कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधा था. गृह मंत्री शाह ने कहा था कि कांग्रेस के झूठे प्रलोभनों और भ्रांतियों के कारण हम छत्तीसगढ़ चुनाव हारे, लेकिन इसके 6 महीनों के भीतर ही जनता कांग्रेस को पहचान गई.

रायपुर (Raipur) में अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि विधानसभा चुनाव (Assembly Election) के 6 महीने बाद हुए लोक सभा चुनाव में जनता मोदी जी के साथ खड़ी हो गई. कांग्रेस अपने हर वादे को पूरा करने में विफल रही. छत्तीसगढ़ की जनता आज भी रमन सिंह के विकास कार्यों को याद कर रही है.

सीएम भूपेश ने दिया ये जवाब
अमित शाह के बयान पर प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल ने जवाब दिया है. सीएम भूपेश ने कहा कि पहले केन्द्र सरकार अपनी ओर देख ले. हर व्यक्ति को 15 लाख रुपये देने का वादा किया था. बेरोजगारों को हर साल 2 करोड़ नौकरियां देने का वादा था. अच्छे दिन लाने के वादे किए थे, लेकिन कोई वादा पूरा नहीं हुआ. दूसरी बार मौका मिलने पर देश को आग में झोंक दिया है. इतना ही नहीं छत्तीसगढ़ से तुलना करते हुए सीएम भूपेश बघेल ने कहा- देश में आर्थिक मंदी के बावजूद छत्तीसगढ़ में इसका असर नहीं है. यहां पर सभी सेक्टर में ग्रोथ है. इस मुद्दे पर अमित शाह के साथ किसी भी तरह की चर्चा में मैं शामिल हो सकता हूं.

ये भी पढ़ें:
बेमेतरा में पति, पत्नी और बच्चे की हत्या, 2 घायल, जांच में जुटी पुलिस 

छत्तीसगढ़: वोट के लालच में प्रत्याशी ने बांटे थे गिफ्ट, हार पर बौखलाया तो वोटर्स ने लौटाए सामान 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 29, 2020, 5:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर