Home /News /chhattisgarh /

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने ली समीक्षा बैठक, विभाग के कामकाज को भी जाना

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने ली समीक्षा बैठक, विभाग के कामकाज को भी जाना

मंत्री ताम्रध्वज साहू.

मंत्री ताम्रध्वज साहू.

छत्तीसगढ़ की नई कांग्रेस सरकार के नये नबेले गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने पुलिस विभाग की बारीकियों को जनाने के लिए सोमवार को पुलिस मुख्यालय में समीक्षा बैठक ली.

छत्तीसगढ़ की नई कांग्रेस सरकार के नये नबेले गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने पुलिस विभाग की बारीकियों को जनाने के लिए सोमवार को पुलिस मुख्यालय में समीक्षा बैठक ली. बैठक में डीजीपी, एडीजी, गृह सचिव और सभी संभाग के आईजी शामिल हुए. नयी सरकार के बनने के बाद सूबे में लाँ एंड आर्डर को व्यवस्थित करने के लिए कवायद तेज हो गई है और पहले ही दिन मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने स्मार्ट पुलिसिंग की बात कहके यह बता दिया था कि सूबे में अब पुलिस के ढीले रविए से काम नहीं चलने वाला है.

अब इसके लिए सूबे के गृहमंत्री ने इसकी शुरुआत भी कर दी है. गृहमंत्री ने अपनी पहली समीक्षा बैठक में पुलिस विभाग की सभी बारीकियों को समझने की कोशिश शुरू कर दी है. गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने सभी अधिकारियों से गृह विभाग के काम काज को जाना और आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए. मंत्री ताम्रध्वज साहू का कहना है कि पुलिस विभाग में अच्छा काम हो इसकी भी भरपूर कोशिश कर रहे हैं.

जीरमघाटी के मामले में एसआईटी गठन को लेकर जब गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू से पूछा गया तो उन्होने कहा कि इस मामले को खुद मुख्यमंत्री देख रहे है तो वो ही ज्यादा बेहतर बता पायेंगे. तो वही सूबे के डीजीपी ने भी यह बताया हैं कि गृहमंत्री ने सभी पुलिस विभाग के आला अधिकारियों के साथ बैठक लेकर समीक्षा की है. बहरहाल अब देखना यह होगा कि गृहमंत्री अपनी पहली बैठक में पुलिस विभाग को कितना समझ पाये है और मंत्री जी को पुलिस विभाग के अधिकारी कितना समझा पाये हैं, ये तो आने वाला समय ही तय करेगा.

ये भी पढ़ें: आज बिलासपुर में मिलेंगे एक-दूसरे के धुर-विरोधी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और अजीत जोगी 
यह भी देखें- VIDEO: बिलासपुर में हवाई सेवा शुरू करने के लिए DGCA ने जारी किया लाइसेंस
यह भी पढ़ें- बिलासपुर: जनता बहुत परेशान है, यहां बदलाव की जरूरत है: कांग्रेस 

Tags: Chhattisgarh news, Police, Raipur news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर