लाइव टीवी

Honey Trap: खूबसूरती की जाल में फंसा कर रायपुर के व्यापारी से वसूले 1.38 करोड़ रुपए

Raghwendra Sahu | News18 Chhattisgarh
Updated: September 27, 2019, 11:17 AM IST
Honey Trap: खूबसूरती की जाल में फंसा कर रायपुर के व्यापारी से वसूले 1.38 करोड़ रुपए
मध्यप्रदेश में हनी ट्रैप मामले में मचे सियासी बवाल के बाद अब छत्तीसगढ़ में भी इसी तरह का मामला उजागर हुआ है. (फोटो-प्रतिकात्मक)

रायपुर के कचना रेलवे क्रॉसिंग के पास सिविल वर्दी में तैनात महिला पुलिस कर्मियों ने आरोपी युवती प्रीति तिवारी को 50 लाख रुपए की डिलीवरी लेते हुए रंगे हाथ धर दबोचा. पुलिस आरोपी युवती के मंगेतर रिंकू शर्मा समेत उसके 4 गुर्गों की तलाश कर रही है.

  • Share this:
रायपुर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में हनी ट्रैप (Honey Trap) मामले में मचे सियासी बवाल के बाद अब छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में भी इसी तरह का मामला उजागर हुआ है. राजधानी रायपुर (Raipur) में एक युवती पर अपनी खूबसूरती की जाल में फंसा कर कारोबारी (Businessman) को पैसा कमाने का जरिया बनाने का आरोप लगा है. युवती पर आरोप है कि वो कारोबारी को ब्लैकमेल कर उससे 1 करोड़ 38 लाख 51 हजार रुपये वसूल चुकी है. इसके बाद भी वो उससे और पैसों की मांग कर रही थी. पुलिस (Police) ने जाल बिछाकर युवती को कारोबारी से 50 लाख रुपये लेते गिरफ्तार किया है.

रायपुर पुलिस (Raipur Police) से मिली जानकारी के मुताबिक व्यापारी चेतन शाह ने पंडरी थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. इसमें उन्होंने निजी पलों का वीडियो बनाने की धमकी देकर ब्लैकमेल (Blackmail) करना बताया. इसके बाद कचना रेलवे क्रॉसिंग के पास सिविल वर्दी में तैनात महिला पुलिस कर्मियों ने आरोपी युवती को 50 लाख रुपए की डिलीवरी लेते हुए रंगे हाथ धर दबोचा. आरोपी युवती कारोबारी से करीब 1 करोड़ 38 लाख 51 हजार रुपए वसूल चुकी थी. पुलिस अब युवती के मंगेतर रिंकू शर्मा समेत उसके 4 गुर्गों की तलाश कर रही है.

अपने कब्जे में रखी थी कार
पुलिस के पास दर्ज शिकायत के मुताबिक आरोपी युवती कारोबारी को लगातार ब्लैकमेल कर न सिर्फ उससे पैसे वसूल रही थी बल्कि उसकी क्रेटा एसयूवी को भी अपने कब्जे में ले रखा था. आरोपी युवती का मंगेतर गाड़ी को लेकर फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. पुलिस की जांच में युवती के भोपाल और दिल्ली से भी कनेक्शन सामने आए हैं. पुलिस मध्य प्रदेश में पकड़े गए हनी ट्रैप गैंग से इस युवती के संबंध होने की भी जांच कर रही है. पीड़ित कारोबारी द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर में कहा गया है कि लड़की पहले उससे बातचीत करती थी. फिर वो उसे अपने खूबसूरती की जाल में फंसा कर ब्लैकमेल करने लगी.

ये भी पढ़ें: ट्रेनों में चोरों की करतूत की RPF जवानों को मिली 'सजा', 50 से ज्यादा का कटा वेतन  

इमरान खान की क्या हैसियत जो हमारे देश के मामलों में बोलें: CM भूपेश बघेल 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 27, 2019, 8:43 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...