लाइव टीवी

हनी ट्रैप केस: वायरल हो रहे डायरी के पन्ने, नाम... किसे कहां भेजना है... सब लिखा है!

Awadhesh Mishra | News18 Chhattisgarh
Updated: September 27, 2019, 7:58 PM IST
हनी ट्रैप केस: वायरल हो रहे डायरी के पन्ने, नाम... किसे कहां भेजना है... सब लिखा है!
हाथ से लिखे डायरी के दो पन्ने वायरल हो रहे हैं. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

सूत्रों की मानें तो इन पन्नों में किसे कहां भेजना है, किससे क्या लेना है, इन बातों का जिक्र है.

  • Share this:
रायपुर. हनी ट्रैप (Honey Trap) मामले में एक नया मोड आया है. आशंका जताई जा रही है कि मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के हाई प्रोफाइल (High Profile) हनी ट्रैप मामले (Honey Trap Case) के तार छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) से भी जुड़े हो सकते है. सूत्रों की मानें तो महिला गैंग (Lady Gang) के निशाने पर सूबे के तीन अफसर थे. अब इस मामले में एक डायरी के पन्ने (Dairy) सामने आए हैं. हाथ से लिखे डायरी के दो पन्ने वायरल (Viral) हो रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक, इन पन्नों में किसे कहां भेजना है, किससे क्या लेना है, इन बातों का जिक्र है. बंसल साहब, चौधरी भाई, एमजी सर, वीआईपी, एचडी कोड वर्ड भी लिखा हुआ है. बताया जाता है कि कुछ अधिकारियों के अस्पष्ट नाम भी इन पन्नों में मौजूद हैं. फिलहाल, इसे लेकर किसी तरह की कोई पुष्टि सामने नहीं आई है.

लेडी गैंग के निशाने पर कौन था?

जानकारी के मुताबिक, वन विभाग के दो अफसर (Forest Officer) और एक आईएएस अधिकारी (IAS) का संपर्क इन लोगों से था. वन विभाग के अधिकारी इस दौरान डीएफओ (DFO- Divisional Forest Officer) रैंक पर थे. अब वह प्रमोट होकर आईएफएस (IFS- Indian Forest Service ) बन गए हैं. वहीं, आईएएस अधिकारी पहले नक्सली इलाके में पदस्थ कलेक्टर थे, जो अब प्रमोट होकर मंत्रालय पहुंच गए हैं.  ऐसा भी कहा जा रहा था कि मामला सामने आने के बाद कुछ लोगों से पूछताछ भी हो सकती है.

एक और हनी ट्रैप

मध्यप्रदेश में हनी ट्रैप मामले में मचे सियासी बवाल के बाद अब छत्तीसगढ़ में भी राजधानी के एक कारोबारी को हनीट्रैप में फंसाकर करोड़ों रूपए वसूलने का मामला सामने आया है. रायपुर पुलिस (Raipur Police) ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि फेसबुक (Facebook) के जरिए युवती ने कारोबारी को अपने हुस्न के जाल में फंसाया और फिर 1 करोड़ 38 लाख रूपए से ज्यादा की वसूली कर ली. पुलिस ने बताया कि युवती मुलतः मनेन्द्रगढ़ (Manendragarh) की रहने वाली है और डेंटल की ड्राप आउट छात्रा रही है.

Honey Trap Case, honey trap case news, honey trap case mp, honey trap case of raipur, honey trap case raipur, crime news, raipur crime news, chhattisgarh crime news, छत्तीसगढ़ न्यूज, रायपुर न्यूज, रायपुर क्राइम न्यूज, हनी ट्रैप न्यूज, हनी ट्रैप केस, रायपुर हनी ट्रैप केस, हनी ट्रैप केस एमपी, छत्तीसगढ़ हनी ट्रैप केस 
रायपुर पुलिस ने इस मामले का खुलासा किया है.


ऐसे फसाया कारोबारी को
Loading...

पुलिस के मुताबिक,  आरोपी युवती साल 2015 से रायपुर के गायत्री नगर में रह रही थी. इसी दौरान कारोबारी से पहचान हुई और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए, जिसका युवती ने चुपके से वीडियो (Video) भी बना लिया और कारोबारी को ब्लैकमेल (Blackmail) करने लगी. 1 करोड़ 38 लाख रूपए से ज्यादा वसूलने के बावजूद युवती लगातार पैसों की डिमांड कर रही थी. इसके बाद कारोबारी ने इसकी शिकायत की, जिसके बाद युवती कारोबारी से 50 लाख वसूलने जैसे ही कचना इलाके में पहुंची महिला पुलिस ने सादी वर्दी में उसे गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में कथित रूप से युवती का ब्वायफ्रैंड भी शामिल था जिसे पुलिस तलाश रही है. पुलिस ने युवती से दो कार और सोने के गहने बरामद किए हैं. वहीं मामले को लेकर पूछताछ लगातार जारी है, जिसमें और भी कई खुलासे हो सकते हैं.

ये भी पढ़ें: 

Dantewada Bypoll: नक्सलवाद जीता जनता हारी, सरकार के दबाव में थी जनता: बीजेपी

Dantewada Bypoll: देवती कर्मा को डॉ. रमन सिंह ने दी जीत की बधाई, कहा- अब हम उनकी सीट लेंगे 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 27, 2019, 7:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...