लाइव टीवी

दोस्ती बढ़ाकर बनाया अश्लील वीडियो, फिर करने लगे ब्लैकमेल, पति-पत्नी गिरफ्तार

Raghwendra Sahu | News18 Chhattisgarh
Updated: November 20, 2019, 1:57 PM IST
दोस्ती बढ़ाकर बनाया अश्लील वीडियो, फिर करने लगे ब्लैकमेल, पति-पत्नी गिरफ्तार
पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी दंपति को गिरफ्तार किया है. (फाइल फोटो)

शिकायत के बाद पुलिस (Police) ने मामले की जांच की और भिलाई के आरोपी दंपति (Husband-Wife) को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है.

  • Share this:
रायपुर. दोस्ती (Friendship) बढ़ाकर ब्लैकमेल (Blackmail) करने वाले पति और पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दंपति ने आदिम जाति कल्याण विभाग के रिटायर्ड ड्राफ्टमैन को अपना निशाना बनाया और लाखों रुपए हड़प लिए. मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी पति पत्नी ने रिटायर्ड ड्राफ्टमैन का पहले अश्लील वीडियो बनाया, फिर उसे वायरल (Viral) करने की धमकी देने लगे. इसके बाद पीड़ित ने पुलिस में इस मामले की शिकायत की. शिकायत के बाद पुलिस (Police) ने मामले की जांच की और भिलाई के आरोपी दंपति को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है.

दंपति ने किया ब्लैकमेल

मिली जानकारी के मुताबिक आदिम जाति कल्याण विभाग के रिटायर्ड ड्राफ्टमैन का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के आरोप में भिलाई निवासी दंपति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी दंपत्ति ने रिटायर्ड ड्राफ्टमैन को ब्लैकमेल कर डेढ़ लाख भी वसूला लिए. रिटायर्ड ड्राफ्टमैन परिमल कुमार ने सिविल लाइन थाने में इस मामेल की शिकायत की थी. तकरीबन दो महीने से आरोपी दंपति तपन मजूमदार और रूपा मजूमदार रिटायर्ड ड्राफ्टमैन को ब्लैकमेल कर रहे थे. आरोप हैं कि रूपा मजूमदार ने परिमल के साथ अम्बिकापुर और भिलाई अश्लील वीडियो बनाया था. फिलहाल सिविल लाइन पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

दी थी ये धमकी

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी तपन और रूपा मजूमदार पीड़ित परिमल कुमार के दोस्त थे. इस दौरान तपन और रूपा ने परिमल को अपने घर बुलाया और नशे की गोली दी. फिर रूपा ने उसके साथ अश्लील वीडियो बना लिया. वीडियो बनाने के बाद दंपति परिमल को ब्लैकमेल करने लगे और पैसों की मांग की. परिमल ने भिलाई में दंपति को तकरीबन 5 हजार रुपए दिए. पीड़ित का आरोप है कि पैसे देने के बाद फिर आरोपी दंपति ने उसे भिलाई बुलाया और फिर एक बार वीडियो बनाया गया. फिर ब्लैमेल करने का सिलसिला चालू हुआ. इस दौरान महिला ने गर्भवति होने की बात कही और पैसे मांगने लगी. दंपति ने अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी दी. इसके बाद परिमल ने पुलिस से इस मामले की शिकायत की.

ये भी पढ़ें: 

सरकार को झटका: NIA ही करेगी भीमा मंडावी केस की जांच, HC ने दिए दस्तावेज सौंपने के निर्देश
Loading...

 

क्रिकेट खिलाड़ियों से लूटपाट के 6 आरोपी गिरफ्तार, ट्रेन में चाकू की नोंक पर की थी वारदात 

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 20, 2019, 1:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...