लाइव टीवी

पत्नी से झगड़े के बाद बिल्डिंग पर चढ़ा पति, तीसरे माले से छलांग लगाकर की खुदकुशी

Raghwendra Sahu | News18 Chhattisgarh
Updated: September 20, 2019, 12:02 PM IST
पत्नी से झगड़े के बाद बिल्डिंग पर चढ़ा पति, तीसरे माले से छलांग लगाकर की खुदकुशी
पहेल हुआ पत्नी से झगड़ा, फिर पति ने कर ली खुदकुशी. (Demo pic)

मृतक अपनी पत्नी के साथ एक किराए के मकान में रहता था. गुरुवार रात किसी बात को लेकर पति और पत्नी के बीच विवाद हो गया था.

  • Share this:
रायपुर.  शहर के फूल चौक स्थित RDA कॉम्प्लेक्स (RDA complex) में गुरुवार रात अचानक हंगामा हो गया. बिल्डिंग (Building) के तीसरे माले (Third Floor) से कूदकर एक शख्स ने खुदकुशी (Suicide) कर ली थी. युवक की मौके पर ही मौत (Death) हो गई. बताया जा रहा है कि युवक का उसकी पत्नी (Wife) से किसी बात को लेकर विवाद (Dispute) हुआ था. झगड़े के बाद वो बिल्डिंग पर चढ़ गया और छलांग (Jumped off Building) लगा दी. मृतक का नाम विनोद विश्वास बताया जा रहा है. फिलहाल मौदहापारा पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पत्नी से हुआ था झगड़ा

मिली जानकारी के मुताबिक, विनोद विश्वास वेटर (Waiter) का काम करता था. वो अपनी पत्नी के साथ आरडीए बिल्डिंग के पास एक किराए के मकान (Rented Home) में रहता था. बताया जा रहा है कि हर रोज की तरह गुरुवार रात तकरीबन 9 बजे वो काम खत्म कर अपने घर गया. घर पहुंचने पर किसी बात को लेकर पति और पत्नी के बीच विवाद हो गया.

विवाद के बाद उठाया ये कदम

विनोद विश्वास का किसी बात को लेकर अपनी पत्नी से गुरुवार रात विवाद हो गया. विवाद बढ़ गया और विनोद अपने घर से निकल गया. कुछ देर बाद युवक RDA बिल्डिंग पर चढ़ गया. फिर उसने तीसरे माले से छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया. युवक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच करने की बात कर रही है.

ये भी पढ़ें: 

घर के बाहर खेल रही 3 साल की बच्ची को उठाया, फिर बदमाश ने किया रेप  
Loading...

वॉट्सऐप पर बहन को भेजी फंदे की तस्वीर, लिखा ये मैसेज, फिर...  

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 20, 2019, 11:49 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...