अपना शहर चुनें

States

पत्नी के चरित्र पर था शक, पिता ने अपने तीन बच्चों को मारा चाकू

पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. 
(File Photo)
पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. (File Photo)

दो बच्चे आईसीयू (ICU) में भर्ती हैं. दोनों की हालत नाजुक (Critical) बताई जा रही है.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में एक दर्दनाक (Painful) घटना हुई है. यहां एक पिता (Father) ने अपने तीन बच्चों (Kids) पर जानलेवा हमला (Deadly Attack) कर उन्हें बुरी तरह जख्मी (Injured) कर दिया. बच्चों की उम्र (Age) 6 से 10 साल के बीच की बताई जा रही है. घायल बच्चों में दो लड़के और एक लड़की शामिल हैं. बच्चों का इलाज एक निजी अस्पताल (Hospital) में किया जा रहा है. दो बच्चे आईसीयू (ICU) में भर्ती हैं. दोनों की हालत नाजुक (Critical) बताई जा रही है. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है. वारदात के पीछे की वजह पति-पत्नी का आपसी विवाद बताया जा रहा है.

हत्या की कोशिश

पूरी घटना शहर के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र के अमलीडीह इलाके की बताई जा रही है. सोमवार शाम घनश्याम कोसरिया ने अपनी तीन बच्चों की हत्या करने की कोशिश की. आरोपी पिता ने चाकू और रॉड से बच्चों पर जानलेवा हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया. बताया जा रहा है कि आरोपी का किसी बात को लेकर अपनी पत्नी से विवाद हुआ. झगड़े के बाद उसने इस घटना को अंजाम दिया.



Bihar, Event Organiser arrest, Goa Nude Party, Nude Party Poster viral, Social Media, बिहार, गोवा, न्यूड पार्टी, सोशल मीडिया
पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

दो बच्चों की हालत गंभीर

बताया जा रहा है कि घनश्याम का किसी बात को लेकर अपनी पत्नी से विवाद हो गया. रविवार शाम ये झगड़ा इतना बढ़ गया कि उसने चाकू से अपने एक बच्चे पर चाकू से हमला कर दिया. बीच-बचाव करने आए बाकी दो बच्चों पर भी उसने जानलेवा किया और उन्हे लहूलुहान कर दिया. बताया जा रहा है कि आरोपी ने बच्चों के छाती और पेट पर हमला किया है.

पत्नी पर करता था शक

बताते हैं कि घनश्याम अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था. इसी बात को लेकर अक्सर दोनों में विवाद होता रहता था. सोमवार शाम भी इसी बात को लेकर दोनों में बहस हुई. विवाद इतना बढ़ गया कि पिता ने अपने तीन बच्चों को जान से मारने की कोशिश की. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. तीन बच्चों को पुलिस ने तुरंत अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही वारदात में उपयोग किया गया चाकू और रॉड भी पुलिस ने बरामद कर लिया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

 ये भी पढ़ें: 

घर बुलाकर पिलाई जमकर शराब, फिर चाकू मारकर कर दी किन्नर की हत्या

हवलदार ने लगाई जान की बाजी, कुएं में फंसे एक शख्स को निकाला बाहर 

डकैती करने पहुंचे थे 6 नकाबपोश, शोरगुल से भागे, लोगों ने एक बदमाश को पकड़ा    

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज