लाइव टीवी

आधी रात को शख्स ने पुलिस को किया कॉल, बोला- मैंने बीवी को मार डाला

Raghwendra Sahu | News18 Chhattisgarh
Updated: September 30, 2019, 5:49 PM IST
आधी रात को शख्स ने पुलिस को किया कॉल, बोला- मैंने बीवी को मार डाला
फिलहाल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

आरोपी के भाई पर अपनी ही भतीजी के साथ रेप (Rape) का आरोप था. वो दुर्ग जेल (Durg Jail) में सजा काट रहा है. कहा जा रहा है कि इसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद होता था.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) से हत्या (Murder) का एक मामला सामने आया है. शहर के कोटा इलाके में एक पति (Husband) ने अपनी पत्नी (Wife) को मौत के घाट उतार दिया है. बताया जा रहा है कि दंपत्ति (Couple) के बीच किसी बात को लेकर विवाद (Dispute) हुआ. झगड़ा इतना बढ़ गया कि पति ने पत्नी का गला घोंट (Strangle to Death) दिया. जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने पुलिस को फोन (Phone) लगाया और अपना जुर्म (Crime) कबूल (Confess) लिया. फिलहाल आरोपी पति हिरासत में है. पुलिस (Police) मामले की जांच कर रही है.

आधी रात आया पुलिस को फोन 
रायपुर के कोटा (Kota) थाने में रविवार (Sunday) आधी रात एक फोन आया. फोन करने वाले शख्स ने जो बताया उसे सुनकर पुलिस के होश उड़ गए. इस व्यक्ति ने कहा कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. वहां एक महिला की लाश (Dead Body) पड़ी हुई थी. पुलिस ने घटनास्थल से एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया.

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने खुद पुलिस को कॉल किया था.


झगड़े के बाद की ये घटना
मिली जानकारी के मुताबिक, रविवार देर रात कोटा इलाके में रहने वाले मोहम्मद यूसुफ का उसकी पत्नी शबाना बेगम से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. पति ने पत्नी के साथ मारपीट भी की. झगड़ा इतना बढ़ गया कि पति ने पत्नी का गला घोंट दिया. जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई.

जताई जा रही है ये आशंकाबताया जा रहा है कि आरोपी का परिवार पहले दुर्ग में रहता था. कुछ समय पहले ही दंपत्ति रायपुर शिफ्ट हुए थे. आरोपी के भाई पर अपनी ही भतीजी के साथ रेप का आरोप था. वो दुर्ग जेल में सजा काट रहा है. कहा जा रहा है कि इसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद होता था. वारदात के दिन भी दोनों में विवाद हो रहा था. उसके बाद पति ने पत्नी की हत्या कर दी. फिलहाल, पुलिस ने महिला के शव को अपने कब्जे में ले लिया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें: 

हवलदार ने लगाई जान की बाजी, कुएं में फंसे एक शख्स को निकाला बाहर 

डकैती करने पहुंचे थे 6 नकाबपोश, शोरगुल से भागे, लोगों ने एक बदमाश को पकड़ा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 30, 2019, 3:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर