होम /न्यूज /छत्तीसगढ़ /बेड टी को लेकर हुई नोंकझोंक तो गुस्साये पति ने उठाया खौफनाक कदम, पत्नी को दी दर्दनाक मौत

बेड टी को लेकर हुई नोंकझोंक तो गुस्साये पति ने उठाया खौफनाक कदम, पत्नी को दी दर्दनाक मौत

छत्तीसगढ़ के कवर्धा में एक शख्स ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी

छत्तीसगढ़ के कवर्धा में एक शख्स ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी

Wife Murder: पत्नी की हत्या के बाद गिरफ्तार हुए पति ने बताया कि सुबह के 6 बजे बेड टी को लेकर विवाद हुआ था. इस विवाद में ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

पति द्वारा पत्नी का कत्ल किये जाने का ये मामला छत्तीसगढ़ से जुड़ा है
पुलिस ने इस केस के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है
आरोपी ने हत्या की मूल वजह चाय को लेकर हुआ विवाद बताया है

कवर्धा. पति-पत्नी के बीच मामूली बात को लेकर झगड़े और नोंक-झोंक तो होते रहते लेकिन क्या कोई शख्स महज चाय पीने के विवाद में अपनी पत्नी की जान ले सकता है. कुछ ऐसा ही मामला छत्तीसगढ़ से सामने आया है जहां चाय पीने को लेकर हुए विवाद में पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. चाय पीने के नाम पर पति इतना गुस्सा हुआ कि पहले तो उसने पत्नी पर लात घूंसे से ताबड़तोड़ वार किया जिससे वह लहूलुहान हो गई. इतने में भी उसका जी नहीं भरा तो कमरे से घसीटकर घर के बाड़ी में ले आया, उसके बाद पास पड़े पत्थर से सिर को कूचलकर मौत के घाट उतार दिया.

मृतका की पहचान लोहारा थाना क्षेत्र के ग्राम बीजा बैरागी गांव के सोहद्रा बाई के रूप में की गई है. हत्या के आरोप में पति रविंद्र पटेल को गिरफ्तार किया गया है. उसके खिलाफ धारा 302 का मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है. लोहारा पुलिस घटना की विवेचना कर रही है

आरोपी पति ने पुलिस को बताया कि शनिवार की सुबह 6 बजे मैं सो रहा था, तभी मेरी पत्नी सोहद्रा बाई मुझे उठाकर बोली कि चाय बन गया है, चाय पी लो, तो मैंने बोला कि नहाने के बाद चाय पीउंगा तब सोहद्रा बाई मुझे बोली कि अभी पी लो. बार-बार मैं यही काम नही करूंगी. इसी बात पर हम दोनों के बीच विवाद होने लगा. तब सोहद्रा बाई को मैंने गुस्से में एक थप्पड़ मार दिया, जिसके बाद सोहद्रा बाई मुझे गाली-गलौच करते हुए मेरे गला को दबाने लगी.

आरोपी पति ने बताया कि इससे मुझे गुस्सा आया और मैंने मुक्के से सोहद्रा बाई के चेहरे एवे नाक पर कई बार मारा जिससे वो अचेत हो गई. इसके बाद भी मेरा गुस्सा शांत नहीं हुआ तो मैं उसे कमरे से बाहर निकाल ले गया और बाड़ी मे रखे पत्थर पर उसका सिर पटक दिया जिससे उसकी मौत हो गई.

Tags: Chhattisgarh news, Wife murder

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें