पत्नी तीजा मनाने गई मायके, पति ने बच्चों पर चाकू से हमला कर खुद को लगा ली आग

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में एक पिता ने अपने ही बच्चों पर जानलेवा हमला (Attack) कर खुद को आग के हवाला कर दिया.

News18 Chhattisgarh
Updated: September 1, 2019, 9:42 AM IST
पत्नी तीजा मनाने गई मायके, पति ने बच्चों पर चाकू से हमला कर खुद को लगा ली आग
छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक पिता द्वारा अपने ही बच्चों पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है. (प्रतीकात्‍मक फोटो)
News18 Chhattisgarh
Updated: September 1, 2019, 9:42 AM IST
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में एक पिता द्वारा अपने ही बच्चों पर जानलेवा हमला (Attack) करने का मामला सामने आया है. पिता ने अपने तीन बच्चों पर चाकू से हमला कर दिया. इतना ही नहीं उसने खुद को भी केरोसीन डालकर आग (Fire) लगा ली. इलाज के दौरान पिता की मौत (Death) हो गई, जबकि घायल तीनों बच्चों का इलाज जारी है. घटना के दौरान मृतक की पत्नी अपने मायके तीजा पर्व मनाने गई थी. पुलिस ने मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि​ नशे की हालत में इस घटना (Crime) को अंजाम दिया गया है.

रायपुर पुलिस (Raipur Police) से मिली जानकारी के मुताबिक, घटना बीते 30 अगस्त की देर रात की है. रायपुर के धरसींवा क्षेत्र के तारपोंगी गांव में रहने वाला शंकर निषाद शराब के नशे में घर पहुंचा. इसके बाद उसने अपने तीन तीन बच्चों टिकेंद्र (14), अनिरुद्ध (12) और ऐश्वर्या (10) पर चाकू से हमला कर दिया. मंझला बेटा अनिरुद्ध किसी तरह वहां से भाग गया. घटना के बाद शंकर निषाद ने खुद पर केरोसीन डालकर आग लगा ली. स्थानीय लोगों ने 108 एंबुलेंस बुलाई और घायल बच्चों के साथ शंकर को भी अस्पताल पहुंचवाया, लेकिन 31 अगस्त की सुबह शंकर ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

होटल में काम करता था शंकर
पुलिस के मुताबिक, मृतक शंकर निषाद एक स्थानीय होटल में काम करता था. उसकी पत्नी ललिता निषाद तीजा मनाने मायके गई गई थी. इसी दौरान वारदात को अंजाम दिया गया. जब तक लोगों को इसकी जानकारी लगी तब तक शंकर ने खुद पर केरोसीन डालकर आग लगा ली थी. पानी डालकर किसी तरह लोगों ने आग बुझाई और एंबुलेंस बुलाई. रायपुर के अंबेडकर अस्पताल में इलाज के दौरान शंकर की मौत हो गई, जबकि बच्चों की हालत स्थिर बनी हुई है.

ये भी पढ़ें: पूर्व सीएम अजीत जोगी को बताया फर्जी आदिवासी, इस समाज ने किया निष्कासित 

ये भी पढ़ें: दंतेवाड़ा उपचुनाव: क्या सिंपैथी पॉलिटिक्स के सहारे फिर जीत दर्ज कर पाएगी BJP? 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 1, 2019, 9:20 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...