लाइव टीवी

लॉकडाउन में शराब नहीं मिली तो स्प्रिट पीने लगे नशेड़ी, 2 की मौत, एक गंभीर
Raipur News in Hindi

Raghwendra Sahu | News18 Chhattisgarh
Updated: April 1, 2020, 5:54 PM IST
लॉकडाउन में शराब नहीं मिली तो स्प्रिट पीने लगे नशेड़ी, 2 की मौत, एक गंभीर
स्प्रिट पीने से दो की मौत. सांकेतिक फोटो.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में लॉकडाउन के दौरान शराब की दुकानें बंद हैं. ऐसे में नशेड़ी अपनी लत के चलते जान तक जोखिम में डाल रहे हैं.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में लॉकडाउन के दौरान शराब की दुकानें बंद हैं. ऐसे में नशेड़ी अपनी लत के चलते जान तक जोखिम में डाल रहे हैं. राजधानी रायपुर में तो इसके चलते दो लोगों की मौत हो गई है. जबकि एक अन्य की हालत गंभीर है. बताया जा रहा है कि नशेड़ियों को शराब नहीं मिली तो वे स्प्रिट में पानी मिलाकर पीना शुरू कर दिए. इसके चलते दो लोगों की मौत हो गई. एक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस के मुताबिक रायपुर के बांस टाल के रहने वाले तीन युवकों ने शराब नहीं मिलने पर स्प्रिट पीना शुरू कर दिया था. बुधवार की सुबह अचानक इनकी तबीयत बिगड़ी तब अस्पताल ले जाने का प्रयास किया गया, लेकिन दो युवकों दिनेश समुंद्रे और असगर खान की जहां रास्ते में ही मौत हो गई. वहीं एक युवक अजय कुंजाम को गंभीर हालत में मेकाहारा अस्पताल में भर्ती किया गया है.

मर्ग कायम कर जांच शुरू
रायपुर पुलिस के मुताबिक मृतकों में दिनेश नगर निगम में सफाई कर्मचारी था. वहीं घायल अजय कुंजाम अपने शराब की लत के कारण ही वन विभाग से निकाला जा चुका है. घटना की जानकारी मिलने पर गोल बाजार पुलिस ने मामले में मर्ग कायम करके जांच शुरू कर दी है. गोल बाजार थाना प्रभारी अल्बर्ट कुजूर का इस मामले में कहना है कि मौत का वास्तविक कारण पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने पर ही स्पष्ट होगा. फिलहाल स्प्रिट पीने से ही मौत की आशंका जताई जा रही है. शव का पंचनामा कर जांच शुरू कर दी गई है.



ये भी पढ़ें:


लॉकडाउन में 750 KM पैदल चलकर लखनऊ से मुंगेली पहुंचे 2 मजदूर, स्कूल में किए गए आइसोलेट

सुकमा में लॉकडाउन में घरों में थे लोग, तूफान आया और उजड़ गया 49 परिवारों का आशियाना 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 1, 2020, 5:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading