लोकसभा चुनाव 2019: चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक में मीडिया सेल को मिली ये अहम हिदायत
Raipur News in Hindi

लोकसभा चुनाव 2019: चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक में मीडिया सेल को मिली ये अहम हिदायत
demo pic

केंद्र सरकार की उपलब्धियों को लोगों तक पहुंचाना है के तरीके भी मीडिया सेल को बताए गए.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में बीजेपी ने मंगलवार को चुनाव प्रबंधन समिति और मीडिया सेल की बैठक आयोजित की गई. बीजेपी की इस अहम बैठक में लोकसभा चुनाव को लेकर चुनावी रणनीति पर मंथन किया गया. साथ हीं मीडिया सेल को भी बताया गया कि किस तरीके से विपक्ष पर वार करना है. केंद्र सरकार की उपलब्धियों को लोगों तक पहुंचाना है के तरीके भी मीडिया सेल को बताए गए.

बता दें कि बीजेपी के प्रदेश कार्यालय एकात्म परिसर में चुनाव प्रबंधन समिति और मीडिया सेल की बैठक हुई. बैठक में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेण्डी के साथ हीं चुनाव प्रबंधन समिति के सदस्य उपस्थित थे. इस अहम बैठक में मीडिया सेल के प्रभारी भी मौजूद थे. बैठक में बताया गया कि इस बार भी चुनाव प्रबंधन पूरी तरह से व्यवस्थित होना चाहिए. बैठक में हिदायत दी गई कि जिन भी प्रत्याशियों को टिकिट मिली है उन्हे पूरी तरह से सर्मथन दिया जाए. साथ हीं पुराने सांसदों की भी नाराजगी दूर करने की कोशिश की जाए.

बैठक के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए बीजेपी नेता बृजमोहन अग्रवाल का कहना है कि लोगों ने मन बना लिया है मोदी जी को जिताना है और फिर से केंद्र में बीजेपी आएगी. देश के लिए मोदी जी जरूरी. छत्तीसगढ़ की अधिकांश सीटों पर बीजेपी जीतकर आएगी. बीजेपी के दिग्गजों का कहना है कि नए लोगों को टिकिट देने से पार्टी ने बता दिया कि भारतीय जनता पार्टी में कार्यकर्ता से बड़ा कोई नहीं है.वहीं बीजेपी के प्रदेश प्रभारी अनिल जैन का हर बार की तरह दावा है कि इस बार पूरी की पूरी 11 सीटें उनके हाथ में है. अनिल जैन ने बूथ स्तर पर मैनेजमेंट बेहतर रखने के भी टिप्स दिए. साथ हीं कार्यकर्ताओं को संगठित करने के लिए रणनीति बनाने के लिए कहा.



ये भी पढ़ें:
छत्तीसगढ़: जशपुर के 89 शिक्षकों की जा सकती है नौकरी, ये है वजह

छत्तीसगढ़: रायपुर एयरपोर्ट में लगेगी स्वामी विवेकानंद की 18 फीट ऊंची मूर्ति  

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स         
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज