लाइव टीवी

राम मंदिर विवाद मामले में कूदे अजीत जोगी, कही ये बात
Raipur News in Hindi

Surendra Singh | News18 Chhattisgarh
Updated: November 27, 2018, 3:14 PM IST
राम मंदिर विवाद मामले में कूदे अजीत जोगी, कही ये बात
अजीत जोगी (फाइल फोटो)

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने कहा कि भाजपा सरकार खुद ही राम मंदिर नहीं बनाना चाहती है. यदि भाजपा चाहती तो राम मंदिर बन गया होता.

  • Share this:
अयोध्या में राम मंदिर को लेकर छत्तीसगढ़ में भी सियासत शुरू हो गई है. मंदिर की सियासत में अब छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और जोगी पार्टी के सुप्रीमो अजीत जोगी कूद गए हैं. उन्होंने राम मंदिर के मुद्दे को लेकर भाजपा पर हमला बोला है. अजीत जोगी ने कहा कि भाजपा सरकार खुद ही राम मंदिर नहीं बनाना चाहती है. यदि भाजपा चाहती तो राम मंदिर बन गया होता.

पिछले दिनों उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ छत्तीसगढ़ में चुनावी प्रचार के लिए लगातार पहुंचे थे. उन्होंने छत्तीसगढ़ में राम मंदिर के निर्माण होने के बाद अयोध्या में भी राम मंदिर जल्द बनने की बात कही थी. अयोध्या में राम मंदिर बनाने को लेकर कवायद तेज हुई है. उसको लेकर छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने अपने अंदाज में राम मंदिर को लेकर भाजपा को घेरा है.

ये भी पढ़ें: लगातार किसी को नहीं जीताता है मिनी इंडिया, इस बार कद्दावर मंत्री को युवा ने दी है टक्कर



अजीत जोगी का साफ कहना है कि केन्द्र और राज्य दोनों में ही भाजपा की सरकार है, लेकिन भाजपा की मंशा मंदिर बनाने में नहीं है. बस इसे एक मुद्दे के रुप में जीवित रखना चाह रही है. इतना ही नहीं अजीत जोगी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा चुनाव से पहले मंदिर के नाम पर ढोंग कर रही है. अगर मंदिर बन जायेगा तो भाजपा को लोग भूल जाएंगे. इसी लिए भाजपा के लोग मंदिर बनाना नहीं चाह रहे हैं.



ये भी पढ़ें: कांटे की टक्कर वाली ये सीटें तय करेंगी छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2018, 3:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading