Home /News /chhattisgarh /

Surgical Strike 2.0 पर CM भूपेश बघेल ने ट्वीट कर कहा- 'वायुसेना को हमारा सलाम'

Surgical Strike 2.0 पर CM भूपेश बघेल ने ट्वीट कर कहा- 'वायुसेना को हमारा सलाम'

सीएम भूपेश बघेल.

सीएम भूपेश बघेल.

वायु सेना की इस कार्रवाई के बाद देश भर से प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. सभी सेना की इस कार्रवाई की प्रशंसा हो रही है. लोग इस कार्रवाई को पुलवामा हमले के बदले के रूप में भी देख रहे हैं.

    जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को आतंकी हमले के बाद भारत ने मंगलवार को बड़ी कार्रवाई की है. एयरफोर्स ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (Pok) में आतंकियों के ठिकानों पर हमला कर उनके कैंप को नष्ट कर दिया है. इसमें बड़े पैमाने पर आतंकियों के मारे जाने के अनुमान लगाए जा रहे हैं. वायु सेना की इस कार्रवाई के बाद देश भर से प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. सभी सेना की इस कार्रवाई की प्रशंसा हो रही है. लोग इस कार्रवाई को पुलवामा हमले के बदले के रूप में भी देख रहे हैं.

    छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी भारतीय वायुसेना की एयर स्ट्राइक पर प्रतिक्रिया दी है. सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर लिखा है- 'भारतीय वायुसेना को हमारा सलाम. हमें देश के इन जवानों के साहस और शौर्य पर गर्व है. आतंकवाद को अब जड़ से उखाड़ने का वक्त आ गया है. सीएम के इस ट्वीट पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.'

    ये भी पढ़ें:- पाकिस्‍तानी सेना का दावा, भारत के दो लड़ाकू विमान मार गिराए, एक पायलट गिरफ्तार

    बता दें कि पुलवामा में बीते 14 फरवरी को सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकवादी हमला किया गया था. इसमें सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे. इसके बाद छिपे आतंकियों से मुठभेड़ में चार अन्य जवान भी शहीद हुए थे. इस घटना के बाद पूरे देश में आक्रोश का माहौल था. पूरे देश से आतंकवादियों पर कार्रवाई की मांग की जा रही थी.

    ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव को प्रभावित करने प्रदेश में चल रहा है ‘तबादला उद्योग’: JCCJ

    ये भी पढ़ें: कोरबा नगर निगम में 8 अरब 22 करोड़ 35 लाख रुपये का बजट पास

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 

    Tags: Air Strike, Balakot, Bhupesh Baghel, Chhattisgarh news, CRPF, Pulwama, Pulwama attack, Raipur news, Surgical Strike

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर