Home /News /chhattisgarh /

फोटो पर कमेंट से इंप्रेस हुई लड़की, फिर दोस्त ने डेट पर बुलाकर किया रेप, सिर दर्द ने खोल दिया बड़ा राज

फोटो पर कमेंट से इंप्रेस हुई लड़की, फिर दोस्त ने डेट पर बुलाकर किया रेप, सिर दर्द ने खोल दिया बड़ा राज

Raipur News Today: इंस्टाग्राम पर बने दोस्त ने रायपुर की नाबालिग लड़की से किया दुष्कर्म, केस दर्ज.

Raipur News Today: इंस्टाग्राम पर बने दोस्त ने रायपुर की नाबालिग लड़की से किया दुष्कर्म, केस दर्ज.

Chhattisgarh Crime News: रायपुर (Raipur News) में एक नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोपी और नाबालिग की दोस्ती सोशल मीडिया पर हुई थी. युवक बच्ची की फोटो पर कमेंट किया करता था. इससे लड़की इंप्रेस हो गई. धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई. फिर एक दिन युवक ने नाबालिग को मिलने बुलाया. फिर उसे अपने घर ले जाकर उसके साथ संबंध बनाए. बच्ची ने इस बात की जानकारी अपने परिजनों को नहीं दी थी. कुछ दिन बाद बच्ची की तबीयत बिगड़ी तो पता चला कि वह गर्भवती हो गई है. अब परिवार वालों ने इस मामले की शिकायत पुलिस से कर दी है.

अधिक पढ़ें ...

रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में एक नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म (Rape) का मामला सामने आया है. घटना करीब एक महीने पुरानी बताई जा रही है. आरोपी ने झांसा देकर बच्ची से संबंध भी बनाए. इस बात की जानकारी नाबालिग ने अपने घरवालों को नहीं दी थी. लेकिन कुछ दिन बाद उसके शरीर में बदलाव होने लग गए, तब पता चला की बच्ची गर्भवती हो गई है. परिजनों ने जब पूछा तो उसने अपने सोशल मीडिया पर बने दोस्त के बारे में बताया. इसके बाद परिजनों ने मामले की शिकायत तेलीबांधा थाने में.की. फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, बच्ची और आरोपी एक ही इलाके के रहने वाले हैं. दोनों की दोस्ती  इंस्टाग्राम पर हुई थी. आरोपी लड़की को फोटो पर कमेंट करता था. वो इस बात से काफी इंप्रेस हो गई. फिर दोनों के बीच बातें होने ली. चैटिंग करते-करते दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई.

ऐसे खुला बड़ा राज
बच्ची के परिजनों का कहना है कि आरोपी ने बच्ची को मिलने के लिए बुलाया. नाबालिग भी उससे मिलने गई. युवक ने बच्ची को अपने घर ले जाकर उसके साथ संबंध बनाए. इस घटना के बाद बच्ची काफी डर गई थी. आरोपी युवक ने भी उससे किसी से कुछ भी नहीं कहने का दबाव बनाया था. बच्ची ने भी इस बात की जानकारी किसी को नहीं दी. परिवार का दावा है कि कुछ दिन पहले बच्ची को सिर में तेज दर्द हुआ. अचानक उसकी तबीयत बिगड़ने लगी. दवा के बाद कुछ दिन उसकी तबीयत ठीक रही, मगर फिर वह बीमार रहने लगी. फिर डॉक्टर से जांच कराई गई, तब पता चला बच्ची प्रेग्नेंट हो गई है. अब परिजनों आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: लेडी डॉन रेखा मीना गिरफ्तार, हिस्ट्रीशीटर पर चलवाई थी गोली, वायरल किए धमकी भरे वीडियो 

रायपुर में पिछले कुछ महीने में इस तरह के कई केस सामने आ चुके हैं. कुछ महीने पहले पुलिस को एक बच्ची मिली थी. पूछताछ पर उसने अपने साथ दुष्कर्म की बात बताई थी. दुर्ग में भी एक महिला से रायपुर के युवक ने सोशल मीडिया पर दोस्ती कर ली फिर शारीरिक संबंध बनाए थे. इस दौरान अपने एक साथी के साथ मिलकर महिला का वीडियो बना लिया, फिर उसे ब्लैकमेल कर रहा था.

Tags: Chhattisgarh news, Raipur news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर